गोलकीपर मैनुअल नीर ने कहा, लाज़ियो है मजबूत टीम
गोलकीपर मैनुअल नीर ने कहा, लाज़ियो है मजबूत टीम
Share:

म्युनिक: बेयर्न म्युनिक के गोलकीपर मैनुअल नीर ने लाज़ियो को मजबूत टीम के रूप में करार दिया, गोलकीपर ने कहा कि उसका पक्ष पसंदीदा के रूप में है। बायर्न म्यूनिख गुरुवार को खेले जाने वाले वुल्फ्सबर्ग के खिलाफ बुंडेसलिगा संघर्ष की तैयारी कर रहे हैं।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने न्यूयर के हवाले से कहा, लाजियो एक मजबूत टीम है, लेकिन हम पसंदीदा के रूप में जाते हैं। उनके पास क्लास फॉरवर्ड है। हम जानते हैं कि सिरो इम्मोबाइल कितना खतरनाक है। उन्होंने आगे कहा कि लेवी निश्चित रूप से मैच का इंतजार कर रहे हैं और वह गोलकीपर के रूप में अच्छी तरह से तैयार करेंगे। उन्होंने कहा, रोमा के खिलाफ खूबसूरत जीत हासिल करते हुए हमें स्टेडियम की अच्छी यादें मिली हैं। मिरोस्लाव क्लोस भी हमें भरने में सक्षम होंगे-वह लाजियो के लिए खेले। हम खेल के लिए तत्पर कर सकते हैं। हम शीर्ष पर आना चाहते हैं और अगले दौर में प्रगति करना चाहते हैं।

बेयर्न म्युनिक 2020/21 चैंपियंस लीग के अंतिम 16 में लाजियो के खिलाफ तैयार किया गया है। यूईएफए ने सोमवार को एक बयान में कहा कि पहले पैर 16/17 और 23/24 फरवरी के लिए निर्धारित हैं, जिसमें दूसरे पैर 9/10 और 16/17 मार्च को हैं।

भारतीय नागरिकता सत्यापित करने की लड़ाई में गई 104 वर्षीय व्यक्ति की जान

'हेलो, मैं पूजा बोल रही हूँ.....' लड़की बनकर दोस्त के पिता से ठगे 8 लाख रुपए

दिल्ली के पास इकट्ठा हुए किसानों को साजिश के तहत किया जा रहा है गुमराह: पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -