दिल्ली के पास इकट्ठा हुए किसानों को साजिश के तहत किया जा रहा है गुमराह: पीएम मोदी
दिल्ली के पास इकट्ठा हुए किसानों को साजिश के तहत किया जा रहा है गुमराह: पीएम मोदी
Share:

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि नए कृषि कानून बिल्कुल सही हैं जो किसान निकाय और विपक्ष वर्षों से मांग कर रहे थे, क्योंकि सैकड़ों किसान कृषि क्षेत्र को खोलने वाले कानूनों के खिलाफ नई दिल्ली के बाहर डेरा डालना जारी रखते हैं। मोदी अपने गृह राज्य गुजरात में अलवणीकरण संयंत्र, एक संकर अक्षय ऊर्जा पार्क, और एक पूरी तरह से स्वचालित दूध प्रसंस्करण और पैकिंग संयंत्र की आधारशिला रखने के बाद बोल रहे थे।

प्रधानमंत्री ने कहा, दिल्ली के पास इकट्ठा हुए किसानों को एक साजिश के तहत गुमराह किया जा रहा है। किसानों को बताया जाता है कि अगर नए कृषि सुधार लागू हो जाते हैं तो उनकी जमीन दूसरों द्वारा हड़प ली जाएगी। मैं आपसे पूछना चाहता हूं, क्या डेयरी मालिक आपके मवेशियों को ले गया क्योंकि आप उन्हें दूध बेच रहे हैं? आगे मोदी ने कहा, विपक्षी दल, जब वे सत्ता में थे, इन कृषि क्षेत्र सुधारों के पक्ष में थे, लेकिन तब कोई निर्णय नहीं लिया। अब जब देश ने इन सुधारों को अपनाने का फैसला किया है, तो ये लोग झूठ और भ्रामक प्रचार कर रहे हैं। मैं दोहराना चाहता हूं कि मेरी सरकार आपके सभी संदेहों को हल करने के लिए 24 घंटे तैयार है।

केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर पंजाब, हरियाणा और अन्य जगहों के हजारों किसान सिंधु और टिकरी सहित दिल्ली के विभिन्न सीमा बिंदुओं पर एक पखवाड़े से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

'हेलो, मैं पूजा बोल रही हूँ.....' लड़की बनकर दोस्त के पिता से ठगे 8 लाख रुपए

कोरोना पर जीत के बेहद करीब भारत, 95.12 प्रतिशत हुई रिकवरी दर - डॉ हर्षवर्धन

प्रयागराज प्रशासन के निशाने पर अतीक अहमद का साला, गेस्ट हाउस पर चलेगा बुलडोज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -