'सड़क 2' के साथ यह बेहतरीन फ़िल्में भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़!
'सड़क 2' के साथ यह बेहतरीन फ़िल्में भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़!
Share:

इस समय देश में लागू लॉकडाउन की वजह से कई फिल्म मेकर्स धीरे-धीरे अपनी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का मन बना रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही 12 जून को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो-सिताबो' अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. वहीं अब एक नई फिल्म के OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की खबरें रही हैं. जी हाँ, सामने आने वाली खबरों की मानें तो आलिया भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक 'सड़क 2' Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हो सकती है. वैसे अब तक इस बारे में कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. आप सभी को बता दें कि इससे पहले 'लक्ष्मी बॉम' और अजय देवगन की 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' को लेकर भी ये खबरें आई थीं की ये देनों फिल्में में Disney+Hostar पर रिलीज़ हो सकती हैं. वहीं इन फिल्मों के अलावा जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' और विद्या बालन स्टारर 'शकुंतलादेवी' का भी ऑनलाइन रिलीज़ तय हो गया है. जी दरअसल विद्या की 'शकुंतलादेवी' अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. इसी के साथ जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी. वैसे दोनों की फिल्मों की रिलीज़ डेट अभी सामने नहीं आई है.

आप सभी को यह भी बता दें कि इन फ़िल्मों के अलावा 'बिग बुल', 'लूटकेस', 'शिद्दत', 'मिमि' और 'दिल बेचारा' जैसी फ़िल्मों को लेकर भी कुछ ऐसी ही बातें की जा रही हैं. सामने आने वाली ख़बरों के मुताबिक, हॉटस्टार ने कई फ़िल्मों के साथ समझौता किया है, जिनमें ये भी शामिल हैं. कहा जा रहा है यह सिलसिला तब तक जारी रहेगा, जब तक कि सिनेमाघर वापस से नहीं खुल जाते हैं.

आइफा में शाहिद और शाहरुख़ ने उड़ाया था सुशांत का मजाक, वायरल हो रहा वीडियो

सुशांत को सुनाई देती थीं अजीब-अजीब आवाजें, इस राइटर ने किया बड़ा खुलासा

सुशांत की मौत के बाद रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'इंडस्ट्री में गंदी पॉलिटिक्स...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -