प्रभुदेवा के प्यार में पागल थी यह एक्ट्रेस, अब दिखाया बोल्ड अवतार
प्रभुदेवा के प्यार में पागल थी यह एक्ट्रेस, अब दिखाया बोल्ड अवतार
Share:

साउथ में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से काफी सुर्खियां बंटोरी हैं और उन्ही में शामिल हैं नयनतारा. नयनतारा को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपनी हॉटनेस से आज लाखो दिलों पर राज करती हैं. नयनतारा साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. नयनतारा अपने बोल्ड फोटोज की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड अंदाज से वह अक्सर आग लगाती हैं.

नयनतारा उस समय बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने कहा था कि वह प्रभुदेवा को खूब पसंद करती हैं और उनके साथ शादी करना चाहती हैं. नयनतारा ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया हैं और उनकी सभी फिल्मों को दर्शकों के द्वारा पसंद भी किया गया. नयनतारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर नयनतारा के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनके दीवाने हैं. नयनतारा को आप सभी ने मलयालम में "बॉस एंजिरा भास्करन", "बॉडीगार्ड" और तेलुगु में "सिन्हा" और "श्री राम्याम" जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

फिलहाल उनकी हॉट तस्वीरें उन्हें पॉपुलर करने का काम कर रहीं हैं वह तेजी से सुर्ख़ियों में आ रहीं हैं और उन्हें लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. जल्द ही नयनतारा एक नई फिल्म के साथ दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रहीं हैं उन्होंने अपनी नई फिल्म का पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नयनतारा ने अपने करियर कि शुरुआत मलयालम फिल्मों से कि थी और उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. मलयालम के साथ ही वह तेलगु फिल्मों में भी धमाल मचा चुकी हैं.

दोबारा पिता बने जूनियर ए‍नटीआर, शेयर की प्यारभरी तस्वीर

मरने के बाद मुर्दाघर में फिर जिन्दा हो गई यह महिला

कोरियाई नेता अगले सप्ताह भारत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -