'छपाक' की टीम से नाराजगी को लेकर लक्ष्मी ने किया खुलासा, झूठी थी यह न्यूज़
'छपाक' की टीम से नाराजगी को लेकर लक्ष्मी ने किया खुलासा, झूठी थी यह न्यूज़
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेति दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज होते ही सभी को काफी पसंद आया था। इसी के साथ एक खबर और सामने आई थी कि फिल्म जिस एसिड अटैक सर्वाइवर की असल जिंदगी पर आधारित है उन्हें फिल्म के लिए केवल 13 लाख रुपए ही दिए गए हैं। अब इन खबरों को लेकर लक्ष्मी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। लक्ष्मी ने इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया है। लक्ष्मी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें लिखा है 'असली एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल को छपाक के लिए मिले महज 13 लाख?' 

इन तस्वीरों पर लक्ष्मी ने क्रॉस का निसान लगाया गया है। इसके साथ कैप्शन में लक्ष्मी ने लिखा है, 'ये बिल्कुल फेक न्यूज है'। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ऐसी खबरें सामने आईं कि लक्ष्मी अग्रवाल फिल्म छपाक के लिए मिली फीस से नाखुश हैं। लक्ष्मी को फिल्म के कॉपीराइट के लिए 13 लाख रुपये दिए गए थे। जिस वक्त लक्ष्मी को यह रकम दी गई थी उस समय वह खुश थीं। अब वो ज्यादा पैसों की मांग कर रही हैं। खबरों के मुताबिक लक्ष्मी की इसी मांग की वजह से उनका 'छपाक' की टीम के साथ विवाद चल रहा था। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ऐसी खबरें सामने आईं कि लक्ष्मी अग्रवाल फिल्म छपाक के लिए मिली फीस से नाखुश हैं। 

लक्ष्मी को फिल्म के कॉपीराइट के लिए 13 लाख रुपये दिए गए थे। जिस वक्त लक्ष्मी को यह रकम दी गई थी उस समय वह खुश थीं। अब वो ज्यादा पैसों की मांग कर रही हैं। खबरों के मुताबिक लक्ष्मी की इसी मांग की वजह से उनका 'छपाक' की टीम के साथ विवाद चल रहा था।गौरतलब है कि फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में दीपिका पादुकोण दिखाई दे रही हैं। तो इसके अलावा दीपिका के साथ फिल्म में अभिनेता विक्रांत मैस्सी भी हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलजी हो सकती है।

'ऐस ऑफ स्पेस' के सीजन 2 की कंटेस्टेंट की हॉट तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

सलमान इस शख्स से लेते हैं फिट रहने की ट्रेनिंग, खोले सारे राज

जेनेलिया ने शेयर की अपनी ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -