आंध्र में फिर मजदूरों पर टूटा काल, हाई टेंशन पोल की चपेट में आया ट्रैक्टर, 9 की मौत

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां पर 30 श्रमिकों को ले जा रहा एक ट्रैक्टर हाई टेंशन पोल की चपेट में आ गया. इस हादसे में 9 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को उपचार के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. इस हादसे पर आंध्र प्रदेश के राज्यपाल ने दुख प्रकट किया है. राज्यपाल बिश्वभूषण हरिचंदन को सूचित किया गया कि जिला प्रशासन ने घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है. राज्यपाल ने शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना प्रकट की है. 

आपको बता दें कि इससे पहले तीन अलग-अलग हादसों में भी कई श्रमिकों की दर्दनाक मौत हो गई थी. मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार देर रात 60 से ज्यादा मजदूरों की बस हादसे का शिकार हो गई थी. इस हादसे में 8 मजदूरों की जान चले गई. वहीं, उत्तर प्रदेश में बस ने मजदूरों को रौंद दिया, जिसमें 6 की मौत हो गई है. बिहार में भी एक हादसे में दो मजदूरों की जान गई है.

वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय ने जारी किए बाजार मूल्यांकन के आंकड़े

जानिए क्या है ईपीएफ में कटौती ?

कोरोना को लेकर चीन पर भड़का ऑस्ट्रेलिया, की अंतर्राष्ट्रीय जांच की मांग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -