कर्नाटक के कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी कोरोना संक्रमित
कर्नाटक के कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी कोरोना संक्रमित
Share:

कोरोना संक्रमण आजकल किसी को भी नहीं बख्श रहा है। हाल ही में, कर्नाटक के कानून और संसदीय कार्य मंत्री जे सी मधुस्वामी ने सोमवार को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। जिस निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया, उसने कहा कि उसने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उनके सहयोगियों ने कहा कि उनके चालक और कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद COVID-19 परीक्षण से गुजरे। उन्होंने हाल ही में संपन्न कर्नाटक विधानसभा सत्र में भाग लिया था। उनसे पहले उपमुख्यमंत्री गोविंद करजोल और गांधीनगर के विधायक दिनेश गुंडू राव भी सकारात्मक रूप से संक्रमित हुए। कांग्रेस नेता एचके पाटिल ने भी विधानसभा के मानसून सत्र के समापन के बाद वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु, वन मंत्री आनंद सिंह, पर्यटन मंत्री सीटी रवि, कृषि मंत्री बीसी पाटिल, विपक्ष के नेता सिद्धारमैया और कांग्रेस प्रदेश प्रमुख डीके शिवकुमार उन लोगों में शामिल हैं जिन्होंने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और सुधार किया। सुरेश अंगदी, जो रेल राज्य मंत्री थे और बेलागवी सांसद, भाजपा के राज्यसभा सदस्य अशोक गस्ती और बसवकल्याण कांग्रेस के विधायक बी. नारायण राव, कोरोनोवायरस से संक्रमित होने के बाद समाप्त हो गए हैं।

विधायकों में संक्रमण की बढ़ती संख्या की आशंका के कारण विधानसभा का मानसून सत्र छह दिनों के लिए घटा दिया गया था। विधान सौध सचिवालय के 100 से अधिक सदस्यों के साथ-साथ मंत्रियों ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य में अब तक कुल 5,82,458 COVID-19 सकारात्मक मामलों की पुष्टि हुई है, जिनमें 8,641 मौतें और 4,69,750 डिस्चार्ज शामिल हैं।

कृषि कानून की कुछ बातों से सहमत नहीं हैं शरद पवार, विरोध प्रदर्शन पर कही ये बात

पीसीसी प्रमुख रिपुन बोरा ने राजनीति को लेकर दिया बयान

हाथरस मामले पर शुरू हुई सियासत, पीड़िता के घर पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -