हाथरस मामले पर शुरू हुई सियासत, पीड़िता के घर पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर
हाथरस मामले पर शुरू हुई सियासत, पीड़िता के घर पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस की बेटी ने जिंदगी और मौत के बीच जूझते हुए आज दम तोड़ दिया. 14 सितंबर को युवती के साथ गांव के ही दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था और उसके साथ बर्बरता की थी. हालांकि, हाथरस पुलिस की प्राथमिकी में सामूहिक दुष्कर्म का जिक्र नहीं है, किन्तु पीड़ित परिवार ये आरोप लगा रहा है. इस मामले में सियासी बहस छिड़ गई है.

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद आज पीड़िता के परिवार वालों से मुलाकात करने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल पहुंच गए हैं. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इससे पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने परिवार वालों से फोन पर बात की और तीन-चार दिन में मिलने का वादा किया. वहीं, MLA जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि सभी विपक्षी दलों और दलित संगठनों द्वारा भारत बंध का आह्वान किया जाए. उत्तरप्रदेश के हाथरस में दुष्कर्म का शिकार बनी 19 वर्षीय बेटी ने आज दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया. बलात्कारियों ने यह बच्ची की जुबां काट दी ताकि वह अपने साथ हुए अत्याचार के संबंध में कुछ बोल न पाए. शर्मनाक.

केजरीवाल सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि, 'उत्तरप्रदेश में जंगल राज, सीएम योगी इस्तीफा दें...केंद्र सरकार से मांग है कि वह योगी सरकार को भंग करें और हाथरस दुष्कर्म मामले की सीबीआई जांच कराए और पीड़ित परिवार को सुरक्षा के साथ-साथ 1 करोड़ का मुआवजा प्रदान किया जाए. 2 महीने में चार्जशीट फ़ाइल हो और 6 महीने में फांसी की सजा.'

पराली मामले पर बोले जावड़ेकर- एक अक्टूबर को बुलाई है पर्यावरण मंत्रियों की बैठक

यूपी उपचुनाव: 7 सीटों पर तीन नवंबर को मतदान, 10 को आएंगे रिजल्ट

बिहार चुनाव: उपेंद्र कुशवाहा ने छोड़ा महागठबंधन का दामन, बसपा के साथ चुनाव लड़ेगी RLSP

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -