Lava Z71 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, सस्ती कीमत ने ग्राहकों का ​खीचा ​ध्यान

Lava Z71 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, सस्ती कीमत ने ग्राहकों का ​खीचा ​ध्यान

ग्राहकों के बीच ब्रिकी के लिए भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Lava Z71 को लॉन्च कर दिया गया है. इसकी कीमत 6,299 रुपये है. इसे टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio के साथ साझेदारी में पेश किया गया है. इसके साथ यूजर्स को 50 जीबी अतिरिक्त डाटा और 1,200 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा. इस स्टील ब्लू और रूबी रेड कलर में खरीदा जा सकेगा। इसे रियर-फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया गया है. कीमत के आधार पर इस फोन की सीधी टक्कर Redmi 8 से होगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस शानदार ऑफर के साथ भारत में लॉंच हुआ ब्लूटूथ स्पीकर्स, मिल रहा भारी डिस्काउंट

अगर बता करें Lava Z71 के फीचर्स की तो  इसमें 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा इसमें टियरड्रॉप नॉच भी दी गई है.इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है.यह फोन मीडियाटेक हेलियो ए22 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है.इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. इसमें ड्यूल 4G सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है. इसमें एक डेडिकेटेड गूगल अस्सिटेंट उपलब्ध कराया गया है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है. साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है. इसमें एक प्रोफेशनल मॉडल दिया गया है.यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इसमें फेस अनलॉक फीचर और फिंगरप्रिटं स्कैनर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल 4G, VoLTE, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.फोन को पावर देने के लिए 3200 एमएएच की बैटरी दी गई है.

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, आज से सुरु होगी इस समर्टफोने की सेल

​कंपनी ने ब्रिकी को बढ़ाने के लिए स्मार्टफोन को वेरिएंट में पेश किया है. बता दे कि स्मार्टफोन की 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,299 रुपये है. इसे Flipkart से खरीदा जा सकता है. इसके साथ जियो यूजर्स को 1,200 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. यह कैशबैक 50 रुपये के 24 वाउचर्स के तौर पर दिया जाएगा. यह ऑफर 198 रुपये या फिर 299 रुपये के प्लान पर ही दिया जाएगा. इसके अलावा 50 जीबी डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा. इसमें प्रति महीने 5 जीबी वाउचर उपलब्ध कराया जाएगा.

भारत में जल्द लॉन्च होंगे सैमसंग के ये दो स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Xiaomi Poco X2 का फर्स्ट लुक हुआ लीक, जानिए संभावित फीचर्स

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन का इस दिन जारी होगा एंड्रॉयड 10 का अपडेट