ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, आज से सुरु होगी इस समर्टफोने की सेल

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, आज से सुरु होगी इस समर्टफोने की सेल

भारत की स्मार्टफोन निर्माता OPPO कंपनी आज भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन OPPO F15 लॉन्च करने वाली है. जो कि लॉन्च से पहले ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और flipkart पर लिस्ट हो चुका है. लिस्टिंग के जरिए इसके कई फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है. ​इसके अनुसार इस फोन में 4,000एमएएच की बैटरी और 8जीबी रैम उपलब्ध होगी. साथ ही यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी और इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. अभी तक सामने आए टीजर में फोन के डिजाइन को भी देखा जा सकता है. अगर आप इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो इसका लाइव स्ट्रीम अपने मोबाइल में ही देख सकते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने OPPO F15 को लॉन्च करने के लिए किसी इवेंट का आयोजन नहीं किया है, बल्कि ये स्मार्टफोन सॉफ्ट लॉन्च के जरिए भारतीय बाजार में दस्तक देगा. आप इसका लाइव स्ट्रीम कहीं भी अपने मोबाइल या लैपटॉप में देख सकते हैं. यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसका लॉन्च लाइव स्ट्रीम कंपनी के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्वीटर पर देख सकते हैं. वैसे बता दें कि अभी तक सामने आई जानकारियों के अनुसार भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

हम आपको बता दें कि Oppo F15 स्मार्टफोन में सबसे खास फीचर के तौर पर AI सपोर्ट के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध किया जाएगा. वहीं इसमें VOOC Flash Charge 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक का उपयोग किया गया है. सामने आए टीजर में जानकारी दी गई है कि यह स्मार्टफोन 5 मिनट चार्ज होने के बाद 2 घंटे का टॉकटाइम आसानी से दे सकता है. इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है जो कि 0.32 सेकेंड में फोन का अनलॉक किया जा सकता है.

WhatsApp : इन स्टेप को फॉलो करके मकर संक्रांति पर अपने परिजनों को भेजे खास संदेश

JioCinema और JioTV यूजर्स को कंपनी ने दिया तोहफा, डाउनलोड करने में मिली बड़ी सुविधा

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन में मिलेगी अधिक रैम, इस लीक्स में हुआ खुलासा