Xiaomi Poco X2 का फर्स्ट लुक हुआ लीक, जानिए संभावित फीचर्स

Xiaomi Poco X2 का फर्स्ट लुक हुआ लीक, जानिए संभावित फीचर्स

Xiaomi के सब-ब्रांड Poco द्वारा पहले ही ये पुष्टि कर दी है कि कंपनी Poco F1 के अपग्रेड को इस साल लॉन्च करने वाली हैं. शाओमी द्वारा फाइल किए गए एक ट्रेडमार्क ऐप्लिकेशन से ये संकेत भी मिले हैं कि इसे Poco F2 कहा जाएगा. हालांकि अब पोको के एक नए फोन को एक बेंचमार्किंग साइट पर देखा गया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. बेचमार्किंग साइट Geekbench पर Poco के एक नए फोन Poco X2 को स्पॉट किया गया है. हालांकि लिस्टिंग में अपकमिंग फोन के बारे में कोई खास जानकारी शेयर नहीं हुई है. यहां से केवल ये जानकारी सामने आई है कि ये फोन एंड्रॉयड 10 पर चलेगा और इसमें 8GB तक रैम मौजूद होगा. इसके अलावा लिस्टिंग में ये भी बताया गया है कि ये फोन 1.80GHz की स्पीड वाले ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम प्रोसेसर पर चलेगा. इसके अलावा इस फोन में और कोई जानकारी नहीं दी गई है.

गौर करने वाली बात यह है कि Poco X2 के गीकबेंच स्कोर्स पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Xiaomi Redmi K30 से काफी मिलते जुलते हैं. मुमकिन ये भी है कि Poco X2, Redmi K30 का ही रिब्रांडेड वर्जन हो. हालांकि इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. Redmi K30 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन में डुअल-पंच होल डिस्प्ले के साथ  6.67-इंच फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है. इस फोन का 4G वेरिएंट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर पर चलता है, वहीं 5G वेरिएंट स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर पर चलता है. यहां 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मिलता है.

इसके 5G वेरिएंट के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलता है. इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है. इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर, 5MP मैक्रो सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर भी मिलते हैं.  वहीं 4G वेरिएंट 2MP मैक्रो सेंसर मिलता है. इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 20MP प्राइमरी सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर मिलता है. इस फोन की बैटरी 4,500mAh की है और यहां 30W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है. वहीं 4G वेरिएंट 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

इस शानदार ऑफर के साथ भारत में लॉंच हुआ ब्लूटूथ स्पीकर्स, मिल रहा भारी डिस्काउंट

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, आज से सुरु होगी इस समर्टफोने की सेल

ग्राहकों के लिए खुशखबरी: भारत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला Blaupunkt BTW Pro, जानें क्या है खासियत