लावा ने उतारा एआई फोटोग्राफी के साथ धाँसू स्मार्टफोन
लावा ने उतारा एआई फोटोग्राफी के साथ धाँसू स्मार्टफोन
Share:

लावा इंटरनेशनल द्वारा हाल ही में शुक्रवार को 'जे81' स्मार्टफोन लांच कर दिया गया है, यह फ़ोन काफी किफायती और शानदार बताया जा रहा है. जिसमें 'स्टूडियो मोड' फीचर है, जो बेहतर तस्वीरों के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) का इस्तेमाल करता है. साथ ही अगर इसकी कीमत पर नजर डालें तो इसके 3 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये है, वहीं साथ ही ख़बरें यह भी मिली है कि कंपनी इसके 2 जीबी वेरिएंट को भी जल्द ही पेश करेंगी. 

माइक्रोमैक्स का दिवाली धमाका, उतारा अपना पहला गूगल-सर्टिफाइट एंड्रायड टीवी

कंपनी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, लावा जेड81 दो वेरिएंट्स (2 जीबी और 3 जीबी) में उपलब्ध होगा. जेड81 में 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा तथा 13 मेगापिक्सल का ही अगला कैमरा है. वहीं इस पर लावा इंटरनेशनल के अध्यक्ष सुनील रैना ने कहा कि "मैं आश्वस्त हूं कि हमारे ग्राहक अगले स्तर की स्मार्टफोन फोटोग्राफी का आनंद उठाएंगे. यह मूल्यवान प्रौद्योगिकीयों को पहुंच में लाने की हमारी सोच को दर्शाता है.

HONOR के इस 6 कैमरे वाले फ़ोन को लेकर ग्राहकों में बढ़ी बेकरारी

ग्राहकों को जानकारी के लिए बता दें कि लावा जेड81 एंड्रायड 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसमें कंपनी का स्टार ओएस 5.0 यूजर इंटरफेस लगाया गया है. वहीं इस डिवाइस में कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 3 स्क्रीन भी आपको देखने को मिलेंगी. इसमें 2.0 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर हेलियो ए 22 चिपसेट के साथ लगा है और इसकी बैटरी की बात की जाए तो वह 3,000 एमएएच की बैटरी इसमें लगी है. 

JIO की बोलती हुई बंद, IDEA ने महज इस कीमत में पेश किया यह धाकड़ प्लान

samsung galaxy J2 के दाम में भारी कटौती, 6 हजार रु से भी कम में लें आएं घर

एक बार 50 रु दीजिए और महीने भर तक खूब मजा लीजिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -