HONOR के इस 6 कैमरे वाले फ़ोन को लेकर ग्राहकों में बढ़ी बेकरारी
HONOR के इस 6 कैमरे वाले फ़ोन को लेकर ग्राहकों में बढ़ी बेकरारी
Share:

चाइना की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी हॉनर ने हाल ही में अपने घरेलू बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर तहलका मचा दिया है. आपको बता दें कि कंपनी ने बुधवार को बीजिंग में अपना एक नया स्मार्टफोन हॉनर मैजिक 2 पेश किया है. इसे लेकर फैंस में काफी बेताब देखने को मिल रही है. आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में...

हॉनर कंपनी के इस स्मार्टफोन में सबसे खास इसका कैमरा और डिस्प्ले है. साथ ही हॉनर कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन है जिसमे कंपनी ने 6 कैमरे दिए है. वही फोन में कंपनी ने 3D फेस अनलॉक फीचर भी आपको मिलेगा. कंपनी के लेटेस्ट 7nm हाईसिलिकॉन किरिन 980 चिपसेट, 40 वाट मैजिक चार्ज फास्ट चार्जिंग, 6.39 इंच एमोलेड डिस्प्ले, सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 3डी फेस अनलॉक, फ्रंट कैमरा स्लाइडर के साथ कई अन्य खासियतों से किसी का भी दिल जीत सकता है. 

इस फ़ोन की 6 जीबी रैम/ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3,799 चीनी युआन (लगभग 40,300 रुपये) है. जबकि 8 जीबी रैम/ 128 जीबी वेरिएंट 4,299 चीनी युआन (लगभग 45,600 रुपये) रु तय की है. जबकि इसके 8 जीबी रैम/ 256 जीबी वेरिएंट को 4,799 चीनी युआन (लगभग 50,100 रुपये) तय की है. जानकारी के लिए बता दें कि Honor Magic 2 को 6 नवंबर से कंपनी के ई-कॉमर्स साइट VMall पर बेचा जाएगा. फ़िलहाल इसके भारत आने को लेकर कोई जानकारी नही मिल सकी है. 

 

JIO की बोलती हुई बंद, IDEA ने महज इस कीमत में पेश किया यह धाकड़ प्लान

samsung galaxy J2 के दाम में भारी कटौती, 6 हजार रु से भी कम में लें आएं घर

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई ONEPLUS 6T की बिक्री, मिल रहा दमदार ऑफर

4 कैमरों के साथ Lenovo Z5 Pro हुआ पेश, दमदार हैं ये फीचर्स

लूट सको तो लूट लो, Paytm Mall पर शानदार ऑफर्स और 70 फीसदी तक की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -