लावा ने की नए साल में मेड इन इंडिया स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा
लावा ने की नए साल में मेड इन इंडिया स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा
Share:

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी लावा ने हाल ही में 7 जनवरी, 2021 को 'मेड इन इंडिया' स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी कुछ दिनों के लिए ट्विटर पर अपने नए स्मार्टफोन के आगमन के लिए उपयोगकर्ताओं को संकेत दे रही है। कंपनी ने अब इन फोनों को लॉन्च करने के लिए अगले महीने एक ऑनलाइन कार्यक्रम की मेजबानी करने का खुलासा किया है। इस इवेंट की लाइव-स्ट्रीम को कंपनी के फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

कंपनी ने हाल ही में Android 10 Go एडिशन के साथ BeU स्मार्टफोन को Rs. 6,999 है। इन आगामी स्मार्टफोन्स के लॉन्च के साथ, कंपनी अब भारत में मिड-रेंज और बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन्स में वापसी करेगी। लावा ने अभी तक उपकरणों के नामों का खुलासा नहीं किया है। टीज़र के अनुसार, फोन में से एक में वॉटर-ड्रॉप नॉच स्क्रीन और एक ब्लैक बैक पैनल होगा। फोन की रेंज की कीमत लगभग Rs. भारत में 15,000 है।

 

एक ट्वीट में, लावा इंडिया के अध्यक्ष और बिजनेस हेड सुनील रैना ने कहा, मैं आपको कुछ ऐसा करने के लिए आमंत्रित करता हूं, जो स्मार्टफोन उद्योग में पहले कभी नहीं हुआ है। हमारे प्रतिभाशाली इंजीनियरों की बदौलत पहले कभी भी स्मार्टफोन इंजीनियरिंग इतनी विकसित और गतिशील नहीं हुई है। बनाने में इतिहास के लाइव वेबकास्ट में ट्यून करें। मैं वादा करता हूं कि निम्न प्रकार से आप गर्व से भारतीय महसूस करेंगे।

1 जनवरी से शुरू होगा अमेज़न मेगा वेतन दिवस, जानिए क्या है ऑफर

फ्लिपकार्ट पर एप्पल के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है 6900 रूपये की छूट

Xiaomi Mi Router AX6000 ने वाई-फाई 6 सपोर्ट के साथ किया लॉन्च, जानिए डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -