फ्लिपकार्ट पर एप्पल के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है 6900 रूपये की छूट
फ्लिपकार्ट पर एप्पल के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है 6900 रूपये की छूट
Share:

अमेरिकी मल्टीनेशनल टेक कंपनी, Apple अपने iPhone SE पर भारी छूट दे रही है। उपभोक्ता रुपये की छूट ले सकता है। सीमित अवधि के लिए फ्लिपकार्ट पर Apple के iPhone SE पर 6,900 छूट दे रही है। इस फोन की मूल कीमत रु. 39,900 है, लेकिन ऑफ़र के कारण, भारतीय ग्राहक इसे रु. 32,999 की दर से खरीद सकते हैं। छूट के अनुसार, ग्राहक ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त 10% और HSBC क्रेडिट कार्ड पर 5% की छूट भी प्राप्त कर सकता है।

इसके अलावा, ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी दे रहा है। डिवाइस पर 13,000 रु. iPhone SE में A13 प्रोसेसर वही है जो iPhone 11 प्रो और प्रो मैक्स पर देखा गया है। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे किफायती 2020 iPhone कहा जाता है।

IPhone SE 2020 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4.7 इंच रेटिना एचडी डिस्प्ले के साथ ग्लास और एल्युमिनियम डिजाइन के साथ आता है। यह बैक में सिंगल 12-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर और 1080p रिकॉर्डिंग क्षमता सपोर्ट के साथ 7-मेगापिक्सल फेसटाइम कैमरा स्पोर्ट करता है। अप्लाई के इस स्मार्टफोन में वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IP67 सर्टिफिकेशन दिया गया है। शो के नीचे राइडिंग A13 बायोनिक चिपसेट है, वही जो iPhone 11, 11 प्रो और 11 प्रो मैक्स को पॉवर देता है।

Xiaomi Mi Router AX6000 ने वाई-फाई 6 सपोर्ट के साथ किया लॉन्च, जानिए डिटेल्स

एलजी QNED मिनी एलईडी 8K टीवी इस इवेंट में लॉन्च करने के लिए हुई तैयार

इमर्जिंग टेक्नोलॉजीज में स्टार्टअप्स के लिए भारतीय सेना का आउटरीच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -