1 जनवरी से शुरू होगा अमेज़न मेगा वेतन दिवस, जानिए क्या है ऑफर
1 जनवरी से शुरू होगा अमेज़न मेगा वेतन दिवस, जानिए क्या है ऑफर
Share:

प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, अमेज़न भारत में एक जबरदस्त बिक्री के साथ नए साल की शुरुआत करने जा रहा है। अमेज़न ने हाल ही में 1 जनवरी से 'मेगा सेलरी डेज़' की बिक्री की मेजबानी करने की घोषणा की है और यह बिक्री 3 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में उपभोक्ता टीवी, रेफ्रीजिरेटर, वॉशिंग मशीन, हेडफोन आदि जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स पर जबरदस्त छूट और ऑफर पा सकते हैं।

ई-कॉमर्स नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर जैसे किफायती वित्त विकल्प भी दे रहा है। उपभोक्ता 10% तक की छूट पा सकते हैं। 1250 और रु। बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई के मामले में ईएमआई लेनदेन पर 1500। कंपनी बड़े उपकरणों पर 40% तक और वाइड-रेंज वाशिंग मशीन पर 35% तक की छूट दे रही है।

अन्य ऑफ़र की बात करें तो, उपभोक्ता रु। की शुरुआती सीमा में रेफ्रीजिरेटर खरीद सकते हैं। 6,490। Daikin, LG, Sanyo और Voltas जैसे ब्रांड्स AC पर 35% तक की छूट दे रहे हैं। खरीदार बोट, जेबीएल, एमआई और अन्य से साउंडबार पर 30% छूट ले सकते हैं। बोट, सोनी, जेबीएल और अन्य जैसे ब्रांडों के हेडफोन 50% तक की छूट पर उपलब्ध होंगे। स्मार्टवॉच और फिटनेस ट्रैकर पर उपभोक्ता 40% तक की छूट ले सकते हैं, जबकि 30 प्रतिशत तक की छूट। ई-कॉमर्स भी धुएं से मुक्त रसोई के लिए माइक्रोवेव और चिमनी पर 40% की पेशकश कर रहा है। DSLR, मिररलेस और पॉइंट शूट कैमरा रुपये से शुरू होंगे। 

अब यूपी में होगा धार्मिक स्थलों का रजिस्ट्रेशन, अध्यादेश लाने की तैयारी में योगी सरकार

नितिन गडकरी ने की अगले साल टेस्ला के भारत आने की पुष्टि

केरल स्वर्ण तस्करी मामला: स्वप्ना के साथ 7 बार विदेश गए थे शिवशंकर, पूछताछ में कबूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -