Xiaomi Mi Router AX6000 ने वाई-फाई 6 सपोर्ट के साथ किया लॉन्च, जानिए डिटेल्स
Xiaomi Mi Router AX6000 ने वाई-फाई 6 सपोर्ट के साथ किया लॉन्च, जानिए डिटेल्स
Share:

चीनी स्मार्टफोन दिग्गज Xiaomi ने चीन में Mi Router AX6000 लॉन्च करने की घोषणा की है। यह राउटर वाई-फाई 6 सपोर्ट, छह बाहरी उच्च-लाभ वाले एंटेना और एक बाहरी एआईओटी एंटीना के साथ सन्निहित है। यह राउटर केवल काले रंग में उपलब्ध है। यह एंड्रॉइड, आईओएस और वेब पर भी काम करता है। आइए जानते हैं इस राउटर की पूरी जानकारी:

कीमत की बात करें तो Xiaomi Mi Router AX6000 की कीमत CNY 599 (लगभग 6,800 रुपये) है। यह राउटर 8 जनवरी को चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह मॉडल आरक्षण के लिए केवल काले रंग में उपलब्ध है। भारत और अन्य देशों में इस राउटर के लॉन्च की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Xiaomi Mi Router AX6000 स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह राउटर OpenWRT पर आधारित MiWiFi ROM पर काम करता है, जो क्वालकॉम IPQ5018 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 512MB रैम और डुअल-बैंड सपोर्ट के साथ आता है। Xiaomi Mi Router AX6000 को 24x7 ऑपरेशन के साथ ठंडा रखने के लिए एक प्राकृतिक गर्मी लंपटता डिज़ाइन दिया गया है। इसमें 1.0GHz नेटवर्क प्रोसेसर यूनिट (NPU) का भी उपयोग किया गया है। यह राउटर एक बार में लगभग 16 डिवाइस को कनेक्ट कर सकता है। कंपनी का दावा है कि Mi राउटर AX6000 बहुमंजिला अपार्टमेंट के लिए आदर्श है और यह उचित कवरेज और नेटवर्क प्रदान करेगा।

एलजी QNED मिनी एलईडी 8K टीवी इस इवेंट में लॉन्च करने के लिए हुई तैयार

इमर्जिंग टेक्नोलॉजीज में स्टार्टअप्स के लिए भारतीय सेना का आउटरीच

यहां लॉन्च किया गया MIUI 12.5, जानिए विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -