स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर: इस माह के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है OPPO A16, जानिए क्या है इसकी कीमत

एक नए लीक के अनुसार Oppo A55 को इसी महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा। एक और अफवाह का दावा है कि OPPO A16 इस महीने के अंत में देश में जारी किया जाएगा। इस साल जुलाई में, फर्म ने इस डिवाइस को OPPO A15 के उत्तराधिकारी के रूप में दुनिया भर के बाजार में पेश किया। भारत में, स्मार्टफोन में विश्वव्यापी मॉडल के समान सुविधाओं के सेट होने की संभावना है।

भारत में Oppo A16 के डेब्यू की भविष्यवाणी की गई है। लेख एक विशिष्ट लॉन्च तिथि प्रदान नहीं कर सकता है, लेकिन गैजेट के सितंबर के अंत से पहले बाजार में आने की उम्मीद है। ओप्पो ने अभी तक इस दावे की पुष्टि या खंडन नहीं किया है। हालाँकि लॉन्च की तारीख को देखते हुए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी जल्द ही इस विषय पर टीज़र जारी करना शुरू कर देगी। इसके अतिरिक्त, OPPO A16 की कीमत इंडोनेशियाई संस्करण के समान होने की उम्मीद है। इंडोनेशिया में, गैजेट की कीमत IDR 1,999,000 थी, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 11,000 रुपये है। नतीजतन, हम रुपये से कम की कीमत की उम्मीद कर सकते हैं। भारत में 15,000 Oppo A16 के भारत में एंट्री-लेवल Helio G35 CPU के साथ आने की उम्मीद है, जिसे गेमिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। मीडियाटेक ऑक्टा-कोर सीपीयू को 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। डिवाइस के साथ बाहरी माइक्रोएसडी कार्ड का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

फोन Android 11 और Color OS 11.1 प्री-इंस्टॉल के साथ आएगा। Oppo A16 में 13MP प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल और ऑप्टिक्स के मामले में 2MP लेंस की एक जोड़ी है। स्क्रीन में 60Hz रिफ्रेश रेट और 720p HD+ रेजोल्यूशन होगा। Oppo A16 में 6.52-इंच LCD डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच होगा। वाटरड्रॉप नॉच 8MP कैमरा छुपाता है। संबंधित समाचार में, ओप्पो द्वारा इस महीने के अंत में भारत में OPPO A55 को जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है।  

दाऊद से कनेक्शन, ISI की साजिश..., त्योहारों पर 15 शहरों को दहलाने की थी प्लानिंग, 6 आतंकी गिरफ्तार

प्रधानमंत्री मोदी कल नई दिल्ली में रक्षा मंत्रालय के नए कार्यालय का करेंगे उद्घाटन

माफिया मुख़्तार अंसारी की तबियत अचानक बिगड़ी, कड़ी सुरक्षा में ले जाया गया अस्पताल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -