पॉकेट होम थिएटर है धमाकेदार, ये मिलेगी सुविधा
पॉकेट होम थिएटर है धमाकेदार, ये मिलेगी सुविधा
Share:

स्मार्टफोन और टीवी मार्केट में जब से आ गया है तब से सिनेमा घर जाना बहुत ही कम हो गया है. जब भी कोई फिल्म थिएटर पर रिलीज़ होती है तो वह हमें कुछ दिन बाद अपने स्मार्टफोन में ही देख लेते हैं. लेकिन फिल्में देखने का जो मजा थियेटर में आता है वह मजा कही और कैसे मिल सकता है. आज के इस व्यस्त लाइफ में हम चाहकर भी थियेटर में फिल्में देखने नहीं जा पाते हैं. ऐसे में आपको पॉकेट होम थिएटर के बारे में हम इस पोस्ट में जानकारी देने वाले है जो सस्ते होने के साथ-साथ पॉकेट में भी आ जाता है.

ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

IBubble LED YG300 Power Supply Mini Video 1080p प्रोजेक्टरप्राप्त जानकारी के अनुसार पॉवर सप्लाई मिनी विडियो 1080पी प्रोजेक्टर वाले आईबबल एलईडी YG300 मार्केट में 3,899 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया गया है. साइज की बात करें तो ये आकार में काफी छोटा है. इससे आसानी से हथेली पर रखा जा सकता है. यूजर आसानी घटाया और बढ़ा इसमें ब्राइटनेस को 

Airtel Vs Jio Vs Vodafone में किसका मंथली प्लान है दमदार, जानिए

यूजरो के लिए यह Generic YG300 400 LM पोर्टेबल मिनी Home Theater बहुत खास होने वाला है क्योकि इस मिनी होम थिएटर को साइज में छोटा और शानदार पिक्चर क्वालिटी के लिहाज से बनाया गया है. यह एक बेहतरीन क्वालिटी वाला LED प्रोजेक्टर है. जेनेरिक YG300 400LM पोर्टेबल मिनी होम थिएटर को इतने छोटे साइज में बनाया गया है कि इसे आसानी से जेब में भी रख सकते हैं. इस प्रोजेक्टर टाइप थिएटर को मार्केट में मात्र 3,624 रुपए में उपलब्ध कराया गया है. 

इन वेबसाइट पर कर सकते है घर बैठे कमाई

अगर Avengers Endgame को डाउनलोड करना है तो पढ़े रिपोर्ट

Avenger Street 160 हुई लॉन्च, ये है नया प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -