Tata Altroz टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, ये होंगे संभावित फीचर

Tata Altroz टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, ये होंगे संभावित फीचर

अपनी प्रीमियम हैचबैक Altroz लॉन्च Tata Motors इस साल देश में करने जा रही है. कंपनी ने इस प्रीमियम हैचबैक के नाम की घोषणा 2019 Geneva Motorshow के दौरान की थी और अब यह कुछ ही महीनों में भारत में लॉन्च की जाएगी. 2019 Altroz को समान yellowish-gold शेड में देखा गया है, जिसमें Geneva में पेश किया गया था. हाल ही में Tata Altroz टेस्टिंग के दौरान नजर आई है और जिस हिसाब से इसे Geneva Motor Show में पेश किया गया था, ऐसे में लग रहा है कि भारतीय स्पेसिफिकेशन मॉडल वैश्विक स्पेसिफिकेशन Altroz जैसा ही समान होगा. टेस्टिंग के दौरान दिखा टॉप-स्पेक वेरिएंट लग रहा है और इसमें LED लाइटिंग के तौर पर LED प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, टर्न लाइट्स और LED टेललैंप्स के साथ LED DRLs, इलेक्ट्रिकली ऑपरेबल ORVMs दिए गए हैं. आगे जाने अन्य जानकारी विस्तार से 

Suzuki,Hero के अलावा ये बाइक्स ग्राहको को बना रही दीवाना

नए ALFA Agile Light Flexible Advanced (ALFA) आर्किटेक्चर प्लेटफॉर्म पर Tata Altroz को कंपनी द्वारा बनाया जाएगा और यह पहला ऐसा मॉडल है जिसे नए प्लेटफॉर्म पर अंतर्गत बनाया जाएगा. डिजाइन की बात करें तो इसमें कंपनी का नया Impact Design 2.0 philosophy का इस्तेमाल किया जाएगा, जो कि Tata की Harrier में इस्तेमाल किया गया है.

Aprilia Storm 125 हुई लॉन्च, ये होगी कीमत

केबिन की जानकारी कार की तस्वीरों को देखने पर सामने नहीं आई हैं, लेकिन माना जा रहा है इसमें समान वही एक्सटीरियर और इंटीरियर दिया जा सकता है जो Geneva में शोकेस किया गया था. अनुमानित फीचर्स के तौर पर इसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के सात Apple CarPlay और Android Auto, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और दूसरे प्रीमियम फीचर्स का एक पैकेज दिया जा सकता है.पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Tata Altroz में Nexon वाला पावरट्रेन दिया जा सकता है और इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है. ये दोनों इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस होंगे. भारत में आने के बाद Maruti Suzuki Baleno, Honda Jazz और Hyundai i20 से इस कार का मुकाबला होगा.

ये है लेटेस्ट हीरो स्प्लेंडर, जानिए कीमत

अब बाइक-स्कूटर पर रहेगी सरकार की कड़ी नजर

रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए ये बाइक उतरेगी मैदान में