भारत में Kia Seltos इस दिन होगी लॉन्च, जानिए अन्य खूबी
भारत में Kia Seltos इस दिन होगी लॉन्च, जानिए अन्य खूबी
Share:

अपनी पहली एसयूवी (SUV) Kia Seltos की लॉन्च पर से Kia Motor ने पर्दा हटा दिया है. बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपनी इस SUV को भारत में पेश किया है. Kia Seltos भारत में 22 अगस्त को लॉन्च होगी. दक्षिण कोरिया की दिग्गज कार निर्माता ने अपनी इस SUV के कॉन्सेप्ट मॉडल को 2018 Auto Expo में पेश किया था. दरअसल Kia Seltos की फर्जी बुकिंग को लेकर ग्राहकों को धोखा दिया जा रहा है. ऐसे में हमने आपको बताया था कि इन अफवाहों पर आपको ध्यान देने की जरुरत नहीं है. दरअसल Kia Seltos को लेकर कई फर्जी वेबसाइट्स ग्राहकों को बेवकूफ बना रही हैं. ये वेबसाइट्स Kia Seltos की बुकिंग के लिए खुद को ऑफिशियल चैनल बता रही हैं. इस SUV की फर्जी बुकिंग कई डीलर्स कर रहे हैं.

Hero Honda Glamour फ्यूल टैंक में डाली कोका-कोला की पूरी बोतल, फिर हुआ ये

पहले Kia Seltos इस सेगमेंट में 1.4-L टर्बो GDI इंजन के साथ आएगी. इसमें IVT, 7DCT, 6AT और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा। Kia Seltos में BS6 कम्प्लाइंट का इंजन दिया गया है. Kia Seltos में तीन ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं. इनमें Normal, Eco और Sports शामिल हैं.

नए कलर ऑप्शन TVS NTorq 125 को मिला, ये है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Kia Motor ने अपनी Kia Seltos की कीमतों को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है. हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 11 से 15 लाख रुपये के बीच होगी.Kia Seltos में सेफ्टी के लिए VSM, ESC, TCS और Hill Start Assist Control जैसे फीचर्स दिए गए हैं. भारतीय बाजार में Kia Seltos का Jeep Compass, Hyundai Creta, Tata Harrier और MG Hector से कड़ा मुकाबला होगा. Kia ने भारत में 2 अरब डॉलर का निवेश किया है, बड़ा प्रोडक्शन प्लांट जहां आंध्रप्रदेश के अनंतपुर में कंपनी ने लगाया है.जिससे कंपनी की अपना पर्याप्त प्रोडक्शन कर सकती है.

चीन कंपनी ला रही ये धांसू बाइक

भारत में KTM RC 125 की डिलीवरी शुरू, ये है कीमत

भारत में आएगी 300 से 650 cc वाली CFMoto बाइक, इस महीने होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -