Hyundai Kona की रफ़्तार होगी जबरदस्त, ये है लॉन्च डेट

Hyundai Kona की रफ़्तार होगी जबरदस्त, ये है लॉन्च डेट

अपनी Kona EV को Venue सब-4 मीटर एसयूवी के बाद Hyundai Motor India जुलाई महीने लॉन्च करने जा रही है. जी हां, सूत्रों के मुताबिक कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी भारत में 9 जुलाई 2019 को लॉन्च करने जा रही है. यह कंपनी का भारत में पहला इलेक्ट्रिक ब्रांड है. Kona EV की कीमत 20 लाख रुपये से लेकर 25 लाख रुपये के बीच हो सकती है. इसके अलावा माना जा रहा है कंपनी इसमें 39.2 kWh की बैटरी दे सकती है जो छोटी क्षमता वाले मॉडल में अंतरराष्ट्रीय बाजार में है.

भारत में 2020 Kawasaki Ninja ZX-10R हुई पेश, ये होगी कीमत

Kona काफी महंगी कार 20 से 25 लाख रुपये की कीमत में साबित हो सकती है. कंपनी इसे CKD रूट के जरिए लाएगी और भारत में चेन्नई के पास स्थित Hyundai के श्रीपेरुमबुदुर फैक्ट्री में असेम्बल करेगी. इसके अलावा अगर फीचर्स की बात करें तो कंपनी इसमें Hyundai की Bluelink connectivity टेक्नोलॉजी शामिल कर सकती है, जो हाल ही में लॉन्च की गई Venue में दी गई है. इसके अलावा इसमें लैदर अपहोलस्ट्री, चारों तरफ सॉफ्ट टच मैटेरियल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप्स और DRLs, इलेक्ट्रिक सनरूफ, रेन सेनसिंग वाइपर्स आदि फीचर्स शामिल किए जाएंगे.

Honda CR-V के अलावा इन कारों की खरीद पर मिलेगा 2 लाख रु का फायदा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Kona में 39.2 kWh की बैटरी दी जाएगी जो 135bhp की पावर और 335Nm का टॉर्क जनरेट करता है. एक बार फुल चार्ज होने पर यह 300 किलोमीटर की सफर तय करने में सक्षम है. 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में इसे 9.3 सेकंड का वक्त लगता है. इसके अलावा ग्राहकों को फास्ट-चार्जिंग किट्स Hyundai अपनी इस एसयूवी मे ग्राहको को उपलब्ध कराने वाली है.

TVS Radeon की टेस्ट राइड के बाद जानिए रिव्यु

Royal Enfield पर दर्ज हुआ मुकदमा, इस कंपनी ने लगाया आरोप

भारत में Suzuki Gixxer SF 2019 हुई लॉन्च, ये है कीमत