भारत में Suzuki Gixxer SF 2019 हुई लॉन्च, ये है कीमत
भारत में Suzuki Gixxer SF 2019 हुई लॉन्च, ये है कीमत
Share:

अपनी 2019 Gixxer SF को Suzuki Motorcycle India ने भी लॉन्च किया है और कंपनी ने इसकी कीमत 1.09 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है. कंपनी ने इसमें बड़ा बदलाव इसके पूरे प्रोडक्शन में किया है. जिसमें कॉस्मैटिक बदलाव और नए फीचर्स शामिल हैं. हालांकि, इंजन कंपनी ने समान ही रखा है. 2019 Gixxer SF भी MY2019 के लिए एक अपडेटेड Gixxer स्ट्रीट-फाइटर के लिए रास्ता बनाने की संभावना है और इसके बाजार में साल के अंत तक हिट होने की संभावना है.

भारत में TVS की ये शानदार बाइक 28 मई को होगी लॉन्च

एक नए फुल-फेयरिंग के साथ 2019 Suzuki Gixxer SF में SF 250 तक लाइन्स दी गई है. बाइक में एक नए और चौड़े LED हेडलैंप के साथ अपग्रेडेड हैंडलबार दिया गया है. इसके अलावा बॉडी ग्राफिक्स नए हैं और स्प्लिट सीट्स अब मौजूदा वर्जन वाले सेट-अप स्टाइल सिंगल सीट को रिप्लेस करती है. इसके अलावा आपको इसमें एक LED टेललाइट के साथ रियर टायर हगर भी मिलेगा.

Scooty Pep Plus से Pleasure Plus 110 में कितना है दम, जानिए तुलना

Suzuki Gixxer SF में 154cc सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन के साथ पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो  फ्यूल-इंजेक्शन दिया गया है जो 14bhp की पावर और 14.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह मोटर 5-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है. सस्पेंशन ड्यूटीज की बात करें तो इसमें टेलेस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक यूनिट दी गई है. डिस्क ब्रेक्स के साथ इसमें सिंगल चैनल ABS दिया गया है. बाइक का वजन 146 किलोग्राम है. Suzuki Gixxer SF काफी पॉपुलर बाइक है और इसका मुकाबला Yamaha YZF-R15 S से बाजार में है.

Java bikes ने ग्राहको को बनाया दिवाना, जानिए वेटिंग पीरियड

क्यों है Suzuki का ये ब्रांड यंग जेनरेशन के बीच मशहुर

अगर गर्मी में बाइक के माइलेज को लेकर है परेशान, अपनाएं ये तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -