Honda CR-V के अलावा इन कारों की खरीद पर मिलेगा 2 लाख रु का फायदा

Honda CR-V के अलावा इन कारों की खरीद पर मिलेगा 2 लाख रु का फायदा

यात्री वाहनों की बिक्री अप्रैल महीने में काफी निराशाजनक रही है. ऐसे में कुछ कार कंपनियों के डीलरशिप तरह तरह के लुभावने ऑफर्स दे रहे हैं ताकि कारों की बिक्री में उछाल आ सके. Honda के डीलरशिप्स भी देश में अपनी चुनिंदा कारों पर डिस्काउंट्स और बेनेफिट्स दे रहे हैं ताकि मई महीने में उनकी बिक्री अच्छी हो सके. काफी अच्छा डिस्काउंट कंपनी Amaze, Brio, BR-V, City, CR-V, Jazz और WR-V पर दे रही है.

ब्रॉडबैंड, टीवी और लैंडलाइन तीनों सर्विस मिलेगी एक साथ ​जियो के इस प्लान में

डिस्काउंट - 37,000 रु

पिछले साल दूसरी जनरेशन Amaze को कंपनी ने लॉन्च किया था और इस कॉम्पैक्ट सेडान का मुकाबला Maruti Suzuki Dzire, Hyundai Xcent और Ford Aspire से है. Amaze में 1.2 लीटर पेट्रोल और एक 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है. गियरबॉक्स की बात करें तो दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल और एक CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हैं. Amaze पर 37,000 रुपये तक का डिस्काउंट होंडा डीलरशिप्स  पर दे रही है.

कौन सा दोस्त बढ़ा रहा है Whats App स्पेस, जानिए

डिस्काउंट 1.10 लाख रु
Honda BR-V का भारत में मुकाबला दूसरी जनरेशन मारुति अर्टिगा और महिंद्रा मराजो से है. इसमें 100hp वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन और एक 119hp वाला 1.5 लीटर पेट्रोल यूनिट दी गई है। डीजल वेरिएंट में सिर्फ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है। वहीं, पेट्रोल में मैनुअल और CVT दोनों विकल्प हैं. होंडा डीलरशिप्स पर इस कार पर 1.10 लाख रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है.

Google Pixel 4 में पंच-होल सेल्फी कैमरे के अलावा ये होंगे अन्य फीचर

डिस्काउंट - 2 लाख रु
कंपनी ने फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन 2.0 लीटर वाला Honda CR-V में 154hp  दिया गया है जो CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. इसके अलावा इसमें 120hp वाला 1.6 लीटर फोर-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड यूनिट भी दी गई है जो 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. डीजल CR-V में 2WD और AWD दोनों दिया गया है. पेट्रोल वेरिएंट में सिर्फ फ्रंट-व्हील-ड्राइव दिया गया है. Honda डीलरशिप्स पर इसके AWD वेरिएंट पर 2 लाख रुपये तक का और 2WD पेट्रोल वेरिएंट और डीजल वेरिएंट पर 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Google Jump होगा बंद, ये है डेटा डाउनलोड करने की लास्ट डेट

डिस्काउंट - 57,000 रु
कंपनी ने 9.72 लाख रुपये से 14.07 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तक चौथी-जनरेशन Honda City की कीमत है. इसमें 119hp वाला 1.5 लीटर पेट्रोल और 100hp वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया जाता है. City का मुकाबला मारुति सियाज, हुंडई वर्ना और टोयोटा यारिस से है. खरीदने पर 57,000 रुपये तक होंडा डीलरशिप्स इस गाड़ी को का डिस्काउंट दे रही है.

जूनियर रिसर्च फैलो के पद खाली, बेरोजगार करें अप्लाई

OnePlus : Signature Pop Up को देखने के लिए लोगो ने लगाई कतार

Realme का नया पॉप-अप स्टोर दिल्ली में शुरू, मात्र 2,000 रु में खरीदे फोन