Honda BigWing आउटलेट होगा कमाल, ग्राहकों को मिलेगा शानदार अनुभव

Honda BigWing आउटलेट होगा कमाल, ग्राहकों को मिलेगा शानदार अनुभव

वाहन निर्माता कंपनी Honda 2Wheeler India देश की दूसरी बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी है. भारत में कुछ ही टू-व्हीलर कंपनियां ऐसी हैं, जिनके बेस्ट सेलिंग Mass मार्केट पोर्टफोलियो ही नहीं, बल्कि उनके पास एक परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल की एक लंबी रेंज भी मौजूद है. ऐसे में Honda अच्छे से जानती है कि भारत में बड़े इंजन वाली बाइक्स का फ्यूचर क्या है. इसीलिए Honda ने भारत में अपना पहला प्रीमियम मोटरसाइकिल शोरूम Honda BigWing खोला है जो कि गुरुग्राम में मौजूद है. Honda BigWing अब अपने प्रीमियम सिल्वर विंग-मार्क के तहत भारत में Honda के मज़ेदार मोटरसाइकलिंग बिजनेस की अगुवाई करेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत की इस कंपनी ने गजब के लुक वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की टीज

वैश्विक बाजार में Honda BigWing काफी सामान्य है और इसका उद्देश्य है कि अपने कस्टमर्स को बेहतर सर्विस के साथ उन्हें संतुष्टि देना. हमने भी Honda के इस प्रीमियम आउटलेट में काफी समय गुजारा जहां हमें भी इसकी प्रीमियम सर्विस का अनुभव हुआ. इसके अलावा Honda ने BigWing आउटलेट में एक एक्सक्लूजिव लाउंज भी शुरू किया है जो काफी आरामदायक है, अगर आप लंबे वेटिंग पीरियड से जूझ रहे हैं.

अभी खरीदे अपनी पंसदीदा चमचमाती Royal Enfield Bullet, कीमत चुकानी पड़ेगी आधी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Honda BigWing के जरिए ग्राहकों को प्रीमियम बाइक्स खरीदने का एक अलग ही अनुभव मिलेगा और जरूरत के हिसाब से Honda उनके लिए यहां सब कुछ उपलब्ध करा रही है. इस शोरूम में कंपनी का पूरा प्रीमियम पोर्टफोलियो मौजूद है जिसमें Honda की CB300R से लेकर 1800 cc वाली बाइक Honda GoldWing तक मौजूद है. इस शोरूम में कंपनी की CB Brothers में Honda CB300R और Honda CB1000R देखने को मिलेंगी. इसके अलावा CBR Brothers में आपको Honda CBR650R और Honda CBR1000RR देखने को मिलेंगी. वहीं, कंपनी ने अपनी एक फेमस एडवेंचर बाइक Africa Twin और एक फ्लैगशिप टूअरर बाइक Gold Wing भी इस शोरूम में शोकेस की हुई हैं.

टेक्नोलॉजी के दौर में हेलमेट हो रहे हाईटेक, कंपनीयां जोड़ रही कई खास​ फीचर

कुछ राइडिंग गियर और एक्सेसरीज ब्रांड्स के साथ भी प्रीमियम मोटरसाइकिल्स के अलावा Honda ने  साझेदारी की है जहां, राइडर अपनी जरूरत के हिसाब से राइडिंग गियर्स भी चुन सकता है. इस शोरूम में हेल्मेट्स, जैकेट्स, बूट्स और जरूरत की एक्सेसरीज और राइडिंग इक्विमेंट्स के साथ कंपनी की ओर से टेक्निकल सपोर्ट भी दी जाएगी.Honda BigWing से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर इसका सर्विस सेंटर भी मौजूद है, जहां कस्टमर्स अपने सामने बाइक की सर्विस करा सकते हैं. सर्विस सेंटर पूरी तरह एयर कंडीशन फेसिलिटी से लैसे है. Honda BigWing का सर्विस सेंटर बेस्ट मशीनरी और फेसलिटी से सुसज्जित है, जिससे Honda के ग्राहक को एक बेहतर आफ्टर-सेल्स सर्विस मिल सके.

इस कारण छाई है वाहन उद्योग में सुस्ती

Bajaj की इस लेटेस्ट बाइक से प्राकृतिक को मिलेगी प्रदुषण से राहत, जानिये अन्य खासियत

Royal Enfield की ये मोटसाइकिल अगले महीने हो जाएंगी महंगी, जानिए बढ़ें दाम