लॉकडाउन में घर की पानी पूरी का लुत्फ उठा रही हैं ये अभिनेत्री
लॉकडाउन में घर की पानी पूरी का लुत्फ उठा रही हैं ये अभिनेत्री
Share:

एक्ट्रेस और मॉडल सुभाश्री गांगुली अपनी बंगला फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. जैसे ही उनकी कोई भी हॉट फोटो या वीडियो सामने आती है. फैंस द्वारा उसे खूब देखा जाता है. सुभाश्री गांगुली हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उनके ग्लैमर्स लुक के सभी दीवाने हैं. हर बार वह बिल्कुल अलग अंदाज में सामने आ कर सभी को मदहोश कर देती है.

हाली ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की इस फोटो में वे पानी पूरी के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है. उनके इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे है. यूट्यूब पर तो अक्सर उनके हॉट वीडियो वायरल होते हैं. सुभाश्री गांगुली खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर सुभाश्री गांगुली के फैंस की काफी लंबी लिस्ट हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 6.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं,जो उनकी हॉट और लेटेस्ट फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

सुभाश्री गांगुली के ग्लैमर्स फोटोशूट वीडियो भी यूट्यूब पर काफी देखने को मिलते हैं.  गूगल पर भी उनके फैंस सुभाश्री गांगुली को काफी सर्च करते हैं. अपने फैंस को सप्राइज देने के लिए सुभाश्री गांगुली ने एक स्टाइलिश फोटो शेयर किया है. जिसको बहुत कम समय में 1 लाख से ज्यादा लाइक और कमेंट आ चुके है. इसके अलावा 29 साल की सुभाश्री गांगुली को देखने से कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. वह बेहद हसीन और जवां नजर आती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आंगनबाड़ी वर्कर के रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन

स्टाइलिश जैकेट में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री

इस मॉडल के फुटबॉल जितने बड़े है बूब्स, एक बार जो देख ले वो खेलने के लिए तरसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -