लड़कों को मोटा दिखाते हैं ऐसे ड्रेस ट्रेंड्स, ना करें ये गलतियां

आज के ज़माने में लड़के भी खुद को इतना परफेक्ट दिखाना चाहते हैं जिससे लड़कियां इम्प्रेस हो जाएं. कई लड़के तो लड़कियों को ही इम्प्रेस करने के लिए ड्रेस चुनते हैं. लेकिन अक्सर लड़के अपने कपड़ों के चुनाव में कुछ ऐसी गलतियाँ कर बैठते हैं जिनकी वजह से वे मोटे दिखने लगते हैं. हम आपको ऐसे ही कपड़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको मोटा दिखाते हैं. अगर आप पतले हैं तो जरूर इन ड्रेस को ट्राई कर सकते हैं लेकिन परफेक्ट दिखना है तो इन्हें कैरी ना करें. 

* टाइट कपडे
कई बार टाइट कपडे हम अपनी फिट बॉडी दिखाने के लिए पहनते हैं लेकिन ये उल्टा हो जाता हैं. टाइट कपडे पहन लेने से आपके पेट की चर्बी और मोटी जांघ समेत आपकी छाती की चर्बी भी बाहर दिखने अगती हैं. इसीलिए कभी ढीले और टाइट कपडे ना पहले नाकि अपन फिटिंग के अनुसार कपडे पहने से जिससे आप फिट दिखेगे.

* कई सारी लेयर्स पहनना 
जब आप कई सारी लेयर्स यानी कपडे एक साथ पहनते हैं जैसे की बनियान के ऊपर टी शर्ट उसके ऊपर शर्ट एयर स्वेटर और फिर जैकेट तो आप मोटे दिखने लग जाते हैं.

* ढीले कपडे
कई बार पुरुष बहुत अधिक ढीले कपडे पहन लेते हैं जो की उन्हें आरामदायक लगते हैं लेकिन इस चक्कर में वो मोटे लगने लगते हैं. अक्सर मोटे लोग ढीले कपडे पहनते हैं जिससे की उनका मोटापा छिप सके और वो पतले दिखे लेकिन अगर आप ढीले कपडे पहनेगे तो आप निश्चित रूप से मोटे दिखेगे.

* नो नेक कपडा 
बिन गले वाला कपडा यानी की नो नेक कपडा पहनने से आप हलके मोटे दिखाई देने आगते हैं जिसकी वजह हैं की आपके गर्दन का का मोटापा सीधे तौर पे बाहर झलकने लगता हैं, इसीलिए कोशिश करे के हमेशा नेक वाले कपडे ही पहने जिससे आप स्टाइलिश भी दिखेगे और मोटापा भी नहीं दिखेगा.

पुरुष भी कर सकते हैं चन्दन से अपने चेहरे को खूबसूरत

तोंद बाहर है अपने लुक को इन ऑउटफिट से बनाएं कूल

जीन्स पहनने के साथ ही कई गलतियां करते हैं पुरुष, लुक हो जाता है ख़राब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -