जीन्स पहनने के साथ ही कई गलतियां करते हैं पुरुष, लुक हो जाता है ख़राब

फैशन के इस दौर में लोग कुछ भी कपड़े पहनने लगे हैं. यहां तक तो ठीक है उन फैशन को वो गलत तरीके से भी वियर करते हैं. इस बात की जानकारी उन्हें भी नहीं होती कि वो क्या कर रहे हैं. खासतौर से पुरुष इसके लिए जीन्स का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन अक्सर पुरुष इसमें कुछ गलतियाँ कर बैठते है जिसकी वजह से उनका लुक खराब हो जाता हैं. हम आपके लिए जीन्स पहनने से जुड़े कुछ टिप्स लेकर आए है ताकि आपका लुक अच्छा बना रहें. तो आइये जानते है इसके बारे में.

* जूतों के पास गठरी न बने 
अगर आपकी जींस की लेंथ ज्यादा है और पहनने पर वह जूतों के पास गठरी की तरह बन जाती है तो उसे पहले ऐल्टर करवाएं औऱ उसके बाद ही पहनें. 

* स्लिम फिट या स्किनी 
स्लिम फिट जींस का मतलब है ऐसी जींस जिसका आकार स्लिम होता है और स्किनी जींस की फिटिंग ग्लव्स जैसी होती है. ऐसे पुरुष जिनकी थाइज मोटी है उन्हें स्किनी जींस पहनने से बचना चाहिए. 

* ऐंकल के पास क्रॉप न करना
अगर आप क्रॉप्ड जींस पहन रहे हैं तो उसे सही तरीके से क्रॉप करें. क्रॉप्ड जींस को ऐंकल के बिलुकल ऊपर खत्म होना चाहिए, न उसके ऊपर, न उसके नीचे. 

* लाइट वॉश या डार्क वॉश 
डार्क वॉश जींस शाम के वक्त पहननी चाहिए और लाइट वॉश जींस दिन के समय. 

* जरूरत न होने पर भी बेल्ट लगाना 
आप जैसी चाहें वैसी बेल्ट लगा सकते हैं. फिर चाहे वह चौड़ी बेल्ट हो या फिर पतली लेकिन आपको यह पता होना चाहिए कि बेल्ट कब लगानी है. कई बार बेल्ट लगाने के बाद आपकी हाइट कम दिखती है. लिहाजा बेल्ट लगाते वक्त इस बात का ध्यान रखें. 

पुरुषों में अधिक होती है टैनिंग की परेशानी, ऐसे पाएं छुटकारा

हैंडसम दिखने के लिए क्लीनशेव रखते हैं तो ध्यान रखें ये बातें

स तरीके से झट से बढ़ेगी आपकी दाढ़ी, दिखेंगे कूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -