देर शाम अचानक ASI ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, इलाके में मची सनसनी
देर शाम अचानक ASI ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, इलाके में मची सनसनी
Share:

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। शराब के नशे में धुत एक ASI ने सरेआम 28 राउंड गोलियां चलाई। ये घटना हजारीबाग स्थित पुलिस लाइन की है। गोलीबारी से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई  कहा जा रहा है कि ASI बृजनंदन के इस प्रकार गोलीबारी के पश्चात् जवान वहां से भाग गए तथा उसे बाद में बुलेटप्रूफ जैकेट पहनकर पुलिसकर्मियों ने पकड़ा।

दरअसल, पुलिस लाइन में सोमवार की देर शाम शराब के नशे में एक ASI द्वारा ताबड़तोड़ 28 राउंड गोलियां चलाई। ASI ने ये गोलियां अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से चलाई। पुलिसकर्मी के इस प्रकार गोलीबारी करने से वहांअफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि ASI बृजनंदन पीसीआर ड्यूटी में थे। शाम सात 7 बजे ड्यूटी कर वापस पुलिस लाइन आने के पश्चात् वो बैरक में ही थे। तत्पश्चात, रात लगभग 8 बजे पुलिस लाइन की सड़क पर निकल कर उन्होंने लगभग 6 राउंड गोलियां हवा में दाग दी।

उस समय ASI शराब के नशे में धुत था। इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा, तो फिर अपने कमरे में जाकर रिवॉल्वर में फिर से गोली भरी और हवा में चलाने लगे। कहा जा रहा है कि मैग्जीन में 35 गोली होती है, जिसमें 28 गोली चला दी। इधर, गोली की आवाज सुनकर पुलिस लाइन में रह रहे जवानों में अफरा-तफरी मच गई। कुछ देर पश्चात् 2 जवानों ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनकर ASI बृजनंदन को पकड़ा। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। ASI को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। वहीं हजारीबाग एसपी मनोज रत्न चौथे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तत्काल प्रभाव से ASI को निलंबित कर दिया गया है। FIR दर्ज करने के बाद ASI को जेल भी भेजा जा रहा है।

'शॉपिंग के लिए 1 लाख रूपये दे दे...', प्रेमिका की डिमांड से तंग आया युवक, उठा लिया ये खौफनाक कदम

MP में पार हुई क्रूरता की हदें! बछड़े के प्राइवेट पार्ट में दरिंदो ने डाला डंडा, बेजुबान की तड़प-तड़पकर हुई मौत, मचा हंगामा

'भाजपा-RSS की भाषा बोलती है कांग्रेस..', INDIA की साथी दल CPIM ने ही पुरानी पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -