इस पाकिस्तानी सिंगर पर भड़की लता ताई

इस पाकिस्तानी सिंगर पर भड़की लता ताई

भारतीय सिनेमा में आज भी पुराने गानों का कोई तोड़ नहीं है। कितने भी नए गाने सुन ले लेकिन पुराने गाने हमेशा याद रहते है। इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है अंताक्षरी। जब भी यह गेम खेलते है तो पुराने गानों से ही शुरू करते है और पुराने गानों पर ही खत्म होता है। लेकिन आज के दौर में सिंगर नए गानों की बजाए पुराने गानों को ही रीमिक्स करके दर्शकों को पेश कर रहे हैं। इसे लेकर मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने सिंगर  आतिफ असलम  के नए गाने पर गुस्सा जताया हैं।

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने आतिफ के द्वारा री​मिक्स किए गए गाने 'चलते — चलते' को लेकर नाराज़गी जताई है। दरअसल जैकी भगनानी और कृतिका कामरा की स्टारर फिल्म मित्रों में फिल्म पाकिजा का गाना चलते — चलते को रीमैक करके पेश किया है। फिल्म पाकिजा में मीना कुमारी थीं उनके इस गाने में प्लैबेक सिंगर के तौर पर लता मंगेशकर थीं। मीडिया ने जब उनसे इस नए गाने के रीमेक के बारे में पूछा तो वह गुस्सा हो गई। उन्होंने कहा कि आजकल के गाने में वह सादगी नहीं है,यह लोग किससे पूछकर गानों को रीमिक्स करते है। ओरिजनल सॉन्ग हमारी कलाकारी है और किसी को इसे बदलने का अधिकार नहीं है। 

नागिन फेम यह एक्टर गोवा में कर रहा मजे

गौरतलब है कि आज के वक्त में हर फिल्म में एक पुराने गाने का रीमिक्स जरूर होता है। जिसे लेकर उस गाने के असली कंपोजर को बहुत दुख होता है। इससे पहले भी लता ताई कई बार पुराने गानों को रीमिक्स बनाने पर नाराज़गी जता चुकी है। लता जी ने पहले भी दुख जताया था कि गीतों को रीमेक करना गलत नहीं है लेकिन उन्हें तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत करना गलत है। यह सब देखकर पीड़ा होती है।  

यह भी पढ़ें

ऐसा है 8 साल की आकृति और मोहित मलिक के बीच का रिश्ता

टीवी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस से कोहराम मचा रही है यह 16 साल की लड़की

'कसौटी ज़िंदगी की 2' का हिस्सा बनी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

?