इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

इंडस्ट्री क़े कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कलाकार कपिल शर्मा पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं. एक समय पर कपिल पर्दे पर राज करते थे लेकिन अपनी ख़राब सेहत क़े चलते उन्हें लाइम लाइट से दूर होना पड़ा. कपिल का सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में झड़गा भी हो गया था जिसके कारण भी उनकी पॉपुलैरिटी ख़त्म होती गई. कुछ दिनों पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि कपिल जल्द ही एक बार फिर अपने नए शो क़े साथ पर्दे पर लौटने वाले हैं.

कपिल अपने पुराने अंदाज़ में फिर से आकर फैंस को खुश करने वाले हैं. जल्द ही वो 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आ रहे हैं जो दिवाली से ऑन एयर हो सकता है. ये खबर सुनने क़े बाद कपिल क़े फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे. सुनने में आया है कि इस शो में कपिल क़े पुराने साथी यानी सुनील ग्रोवर और सुमोना तो नजर नहीं आएँगे लेकिन कपिल ने अपने दुश्मन कृष्णा से जरूर बात की है. इसके अलावा ये भी सुनने में आया था कि अपने इस नए शो में कपिल क़े साथ भारती सिंह भी नजर आएंगी लेकिन हाल ही में भारती ने इस शो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

मीडिया से बातचीत क़े दौरान भारती ने कहा कि- 'मैं पहले से ही 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को होस्ट कर रही हूं ऐसे में मेरे पास दूसरे कोई शो करने का समय नहीं है.' भारती ने अपनी बातचीत में आगे कहा- 'अगर ऐसी कोई खबर होती तो वह इसे दिल से स्वीकार करती. अब तक कपिल ने मुझसे शो में आने क़े लिए कोई बात नहीं की है लेकिन अगर वो मुझे बुलाएंगे तो मैं ख़ुशी-ख़ुशी उनके शो में शामिल होउंगी. मैं उम्मीद करती हूं कि यह खबर सच हो जाए और कपिल मुझे बुलाएं.'

पर्दे पर वापसी के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं कपिल

अपनों ने छोड़ा कपिल का साथ और दुश्मनों ने मिलाया उनसे हाथ

इस दिन टेलीकास्ट होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन

?