दीप प्रज्वलित कर लता मंगेशकर ने कहा- 'सब मिलकर दीया जलाए'

दीप प्रज्वलित कर लता मंगेशकर ने कहा- 'सब मिलकर दीया जलाए'

बीते कल यानी 5 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई घोषणा का पालन करते हुए देशवासियों ने रात 9 बजे 9 मिनट तक अपने घरों के बाहर दीए जलाए. बीते कल हर तरफ उत्साह देखने को मिला और सभी ने अपने घरों के बाहर दीया, मोमबत्तियां, टॉर्च और मोबाईल की फ़्लैश लाइट जलाई. इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने पटाखे फोड़े और शंख की ध्वनि भी सुनाई दी. इस दौरान बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं रहे. इसी लिस्ट में शामिल हुईं सिंगर लता मंगेशकर, जिन्होंने दीया जलाते हुए तस्वीर शेयर की और लोगों को शांति का संदेश दिया. जी हाँ, दरअसल लता मंगेशकर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वे दीप प्रज्वलित करती नजर आ रही हैं.

 

आप देख सकते हैं तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ''नमस्कार. माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्रभाई मोदी जी के आवाहन पर आओ सब मिलकर दीया जलाए.'' आप सभी को यह भी बता दें कि 90 की उम्र पार कर चुकीं लता मंगेशकर समाज सेवा में काफी आगे रहती हैं और सरकार का भी पूरा समर्थन करती नजर आती हैं. वह अब तक पर्यावरण बचाने, पानी बचाने या फिर एकता और भाईचारे का संदेश देते हुए दिखाई दे चुकीं हैं. इन सभी के अलावा जरूरतमंदों की मदद के लिए भी यह हर बार आगे आईं हैं.

आपको याद हो कुछ समय पहले ही लता ने कोरोना पीड़तों की मदद के लिए भी अपना हाथ आगे बढ़ाया था और उन्होंने ट्विटर के जरिए जानकारी साझा करते हुए लिखा- ''इस कठिन समय में अपनी सरकार की मदद करना आपका कर्तव्य है. मैं अपनी ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये दे रही हूं. मेरा सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमें कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार की यथासंभव मदद करनी चाहिए.''

पत्नी संग मुकेश अंबानी ने जलाया दीया, किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप

पीएम मोदी ने कहा प्रियंका चोपड़ा को धन्यवाद तो देसी गर्ल ने यूँ दिया जवाब

हरियाणा के लोगों से सोनू निगम ने की यह ख़ास अपील