उडी लता मंगेशकर के निधन की अफवाह, स्मृति ईरानी बोलीं- 'उनके लिए दुआ करें'

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। आप सभी को बता दें कि वह कोरोना की चपेट में आ गईं थीं और उसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हैं और अभी वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। बीते कई दिनों से लता मंगेशकर की सेहत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं क्योंकि काफी समय से वे ICU में हैं। ऐसे में डॉक्टर्स की टीम की तरफ से लता मंगेशकर के हेल्थ अपडेट्स लगातार सामने आ रहे हैं और डॉक्टर्स का भी यही कहना है कि लता मंगेशकर के लिए दुआ की जाए।

अब इन सभी के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सभी फैंस से गुजारिश की है कि वे किसी भी तरह की झूठी अफवाहों से बचें। वह सब्र रखें और लता मंगेशकर की अच्छी सेहत की कामना करें। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों डॉक्टर प्रतीत समदानी ने लता मंगेशकर की हेल्थ कंडीशन पर कमेंट करते हुए कहा था- 'लता जी अभी भी ICU में हैं और उनकी सेहत में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिल रहा है। हम पूरी कोशिश में लगे हुए हैं कि लता जी जल्दी स्वस्थ हो जाएं और अपने घर वापस जा सकें।'

हालाँकि इसके बावजूद लता मंगेशकर की हेल्थ को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलने लगी। यह सब देखते हुए स्मृति ईरानी ने सभी फैंस से खास गुजारिश की है। जी दरअसल उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा है- 'लता दी की फैमिली की ओर से ये रिक्वेस्ट है कि ना तो किसी तरह की अफवाह फैलाएं और ना किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास करें। वो अब पहले से ज्यादा बेहतर रिस्पॉन्ड कर रही हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि जल्द ही घर वापसी भी करेंगी। आप सभी उनके लिए दुआ करें और किसी भी तरह की अफवाहों से बचें। बता दें कि लता मंगेशकर को हॉस्पिटल में एडमिट हुए काफी समय हो चुका है।' आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर को निमोनिया भी हुआ है और इसी के चलते उनकी हालत में सुधार कम है हालाँकि डॉक्टर्स का कहना है वह जल्द डिस्चार्ज होंगी।

अपनी सेहत का खास ख्याल रखती है भूमि पेडनेकर, घंटो करती है वर्कआउट

अनन्या पांडे के इस अंदाज़ के फैंस भी हुए दीवाने

पीच कलर की साड़ी और दिलकश अंदाज़ में नज़र आई अमिताभ की नातिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -