कुंवारा रह गया लता मंगेशकर का यह फैन, कहा- किसी और के लिए जिंदगी में जगह नहीं
कुंवारा रह गया लता मंगेशकर का यह फैन, कहा- किसी और के लिए जिंदगी में जगह नहीं
Share:

बॉलीवुड सितारों के फैन्स की दीवानगी किस हद तक जा सकती है, इस बारे में आए दिन कुछ ना कुछ सुनने को मिलता है. वहीं इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. सेलेब्स का पीछा करने से लेकर सेल्फी की जिद करने तक और एक्टर्स के घरों में घुसपैठ करने से लेकर बहुत कुछ सुना और देखा गया है. वहीं अब एक जबरा फैन देश की महान गायिका लता मंगेशकर का मिला है. 

हम आपको लता मंगेशकर के एक ऐसे फैन के बारे में बता रहे हैं, जिसने अपने फैन्डम में शादी ही नहीं की और घर में तस्वीरों के साथ वह अकेला रहता है. यह शख्स मेरठ का रहने वाला है और इनका नाम गौरव शर्मा है. गौरव शर्मा, लता मंगेशकर के जबरा फैन हैं. लता मंगेशकर पर लिखी हर एक किताब गौरव के पास मौजूद है. सिर्फ भारतीय ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी और ऑस्ट्रेलियन लेखकों द्वारा लिखी गई किताबें भी उनके पास है. साथ ही गौरव के पास लता मंगेशकर द्वारा गाए गए सभी गानों का संकलन भी है और उन्होंने स्कूलों में 6 लता वाटिकाएं (बगीचे) बनवाई हैं, जिनमें लता के नाम पर तमाम पौधे रोप गए हैं.

36 साला के गौरव कहते हैं कि उन्होंने जीवन भर शादी नहीं करने और अकेले रहने का निर्णय किया है क्योंकि उनकी जिंदगी में लता मंगेशकर के अलावा किसी दूसरी महिला के लिए जगह ही नहीं है. बता दें कि गौरव उत्तर प्रदेश के शिक्षा विभाग में काम करते हैं और वह 6 साल के थे जब उन्होंने पहली दफा लता मंगेशकर की आवाज सुनी थी. वे अपने पूरी जिंदगी लता मंगेशकर के नाम कर चुके हैं. 

 

 

जापान में गली बॉय का तहलका, रणवीर बोले- गर्व की बात

चंद्रयान 2 : अनुष्का के बाद पीएम ने दिया सोनम कपूर को जवाब

दुबई में आशा ने काटा केक, कहा- सब गरीब अमीर बन जाएं

रिलीज़ हुआ The Sky Is Pink का पहला पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -