जापान में गली बॉय का तहलका, रणवीर बोले- गर्व की बात
जापान में गली बॉय का तहलका, रणवीर बोले- गर्व की बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और इसमें वह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में होंगे. अभिनेता इससे पहले रणवीर गली बॉय में नजर आए थे, अब खबर है कि यह फिल्म जापान में अगले माह रिलीज हो रही है और इससे रणवीर बेहद खुश हैं. 

बता दें कि इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की थी. इसमें आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी भी रणवीर के साथ अहम रोल में थे. इस पर अब रणवीर ने कहा है कि ''मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रहा हूं कि फिल्म गली बॉय जापान में रिलीज हो रही है. 

रणवीर की आने वाली फिल्म 83 की बात करें तो इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर की पत्नी का रोल अदा कर रही हैं. फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. फिल्म की कहानी 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर बेस्ड है. अभिनेता रणवीर और दीपिका की शादी के बाद साथ में यह फिल्म रहेगी. कुछ समय पहले उन्होंने अपने जन्मदिन पर फिल्म से पहला लुक सोशल मीडिया पर डाला था, जिस पर लोगों से उन्हें जबरदस्त प्यार मिला था. 

ख़ास बात यह है कि फिल्म 83 एक मल्टीस्टारर फिल्म है और इस फिल्म में रणवीर-दीपिका के अलावा एमी वर्क, साकिब सलीम, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना और बोमन ईरानी जैसे सितारे भी देखने को मिलेंगे. 

 

पर्व सिंधु ने की दीपिका की तारीफ, एक्ट्रेस ने ऐसे जताया प्यार

अनुच्छेद 370 हटने के बाद इस सिंगर के साथ हुई बदसलूकी, मकान-मालिक ने घर से निकाला

अपनी को-स्टार पर कार्तिक आर्यन ने उठाया हाथ, वीडियो मचा रहा धमाल

VIDEO : अब रानू मंडल की बेटी को चढ़ा गाने का चस्का, गाया यह खूबसूरत गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -