नहीं रहीं लता मंगेशकर!, झूठी खबरों पर टीम ने जारी किया बयान

भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर इन दिनों अस्पताल में हैं। आपको बता दें कि उनको बीते 8 जनवरी से ही मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और वह अब तक यही हैं। जी दरअसल उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है लेकिन इस बीच गायिका की खराब सेहत की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जी हाँ, कई जगहों से ऐसी खबरें देखने को मिल रही है कि लता मंगेशकर की हालत नाजुक है, हालाँकि ऐसा नहीं है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत लता मंगेशकर की हालत में पहले से काफी सुधार है और डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुई है।

इन सभी के बाद लता मंगेशकर की प्रबंधन टीम ने वायरल हो रहीं झूठी खबरों को लेकर एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि 'गायिका के स्वास्थ्य के बारे में कई झूठी अफवाहें इंटरनेट पर घूम रही हैं।' इसी के साथ उन्होंने लता के प्रशंसकों से इस तरह की खबरों पर विश्वास न करने की अपील की। जी दरअसल सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में तो उनके निधन की खबरें भी धड़ल्ले से शेयर की जा रही है जो गलत है। अब लता मंगेशकर की टीम ने एक बयान जारी किया है। इसमें लिखा है- 'एक ईमानदार अपील। कृपया किसी भी झूठी खबर को हवा न दें, लता मंगेशकर इलाज के तहत आईसीयू में हैं। डॉ प्रतीत समदानी और डॉक्टरों की उनकी टीम द्वारा इलाज किया गया। परिवार और डॉक्टरों को अपनी जगह चाहिए। आइए हम लता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और घर लौटने की प्रार्थना करें।'

आपको बता दें कि इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस समय लता मंगेशकर अपने जीवन के 93वें साल में चल रही हैं और इस दौर में कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से ग्रसित होने उनके लिए खतरे से भरा है। इसी के चलते उन्हें ICU में भर्ती किया गया है।

सालों बाद वापसी कर रहीं पूजा भट्ट, इस फिल्म में मचाएंगी धमाल

सुशांत के जन्मदिन पर प्रेमिका रिया को आई याद, लिखा- 'तुम्हे बहुत याद करती हूं लव'

काम के बदले डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा के इन अंगों को लेकर की थी गंदी डिमांड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -