काम के बदले डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा के इन अंगों को लेकर की थी गंदी डिमांड
काम के बदले डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा के इन अंगों को लेकर की थी गंदी डिमांड
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दम पर जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा आज माँ बन चुकीं हैं, लेकिन अब तक उनके घर लड़का हुआ है या लड़की इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं दूसरी तरफ प्रियंका को हर तरफ से बधाई मिल रही है और इसी के साथ अब उनके पुराने किस्से वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक किस्सा चौकाने वाला है जो आज हम आपके सामने रखने वाले हैं। जी दरअसल यह किस्सा प्रियंका के शरीर से जुड़ा है।

जी दरअसल डायरेक्‍टर्स ने अदाकारा को बॉडी पार्ट्स की सर्जरी के लिए कहा था और इसी बात का खुलासा खुद अदाकारा ने किया। उन्होंने बताया- 'एक डायरेक्टर ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह दी थी।' आगे प्रियंका ने कहा कि, 'मैं उनसे काम के सिलसिले को लेकर मिलने पहुंची थी। कुछ मिनटों की बातचीत के बाद उन्होंने मुझे खड़े होकर अपने आपको घूम कर दिखाने को कहा, मैंने वैसा ही किया । उन्होंने मुझे काफी देर तक घूरा और कहा कि अगर एक्ट्रेस बनना चाहती हो तो शरीर के कुछ हिस्सों की प्लास्टिक सर्जरी करानी चाहिए। उन्होंने मुझे मेरे ब्रेस्‍ट, जॉ और बट की सर्जरी कराने को कहा।' वहीं प्रियंका ने आगे बताया कि मेरे मैनेजर ने भी डायरेक्टर की इस बात पर हां में हां मिलाई। जिसके बाद मैनें अपने मैनेजर से भी रास्ता अलग कर लिया।'

आपको बता दें कि यह खुलासा प्रियंका ने अपनी किताब ‘UNFINISED’ में किया है। वहीं उन्होंने अपनी किताब में बॉलीवुड से जुड़े कई खुलासे किए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं। फिलहाल उनका ये किस्सा तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग प्रियंका के इन किस्सों को पढ़ने में अपनी दिलचस्पी भी दिखा रहे हैं।

जब सेट पर फिल्ममेकर ने प्रियंका चोपड़ा से कहा था- 'उतारो अंडरवियर'

प्रियंका-निक के घर आया नन्हा मेहमान, धूम-धाम से किया स्वागत

यूपी में सत्ता में आई कांग्रेस तो किसानों से खरीदेगी गोबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -