राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक सभी ने दी लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई
राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक सभी ने दी लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई
Share:

देश की स्वर कोकिला कही जाने वाली गायिका लता मंगेशकर का आज 89वां जन्मदिन हैं. लता जी ने अपने गानों के जरिए करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है. लता जी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक ने बधाई दी है. लता ने अपने करियर में 30 हजार से भी ज्यादा गाने गए हैं. आइये जानते हैं लता जी को जन्मदिन के इस विशेष अवसर पर किस-किस ने बधाई दी है.

अशोक पंडित

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक अशोक पंडित ने लता मंगेशकर को ट्विटर के जरिए जन्मदिन की बधाई दी है. अशोक पंडित ने तो लता जी की तुलना देवी सरस्वती से करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

रामनाथ कोविंद

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी सुरों की मल्लिका को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट के जरिए लता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. रामनाथ कोविंद ने लिखा कि- 'भारत-रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर जी के जन्म दिवस पर मेरी बधाई और शुभकामनाएं. मेरी कामना है कि उनकी सुरीली आवाज़, बरसों-बरस, दुनिया भर में फैले उनके करोड़ों प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करती रहे.'

नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री लता मंगेशकर के बड़े फैन हैं. उन्होंने ट्वीटर के जरिए जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि- 'सम्मानित लता दीदी, आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. दशकों तक फैले आपके असाधारण काम ने करोड़ों भारतीयों को प्रेरणा दी है. आप हमेशा हमारे देश के विकास के लिए उत्सुक रही हैं. ' 

यश राज फिल्म्स

यश राज की बहुत सी फिल्मों में लता मंगेशकर ने अपनी आवाज दी है. यश राज फिल्म्स ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे लता जी के सबसे अच्छे सॉन्ग्स दिखाए गए हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

किसी आम इंसान नहीं बल्कि महाराजा से हुआ था लता मंगेशकर को प्यार, लेकिन फिर...

GQ अवार्ड्स में बॉलीवुड की हसीनाओं के हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, एक्टर्स भी कुछ पीछे नहीं रहे

अनुष्का और वरूण ने बॉक्स आॅफिस पर फोड़ा 'पटाखा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -