IND vs ENG आखिरी टेस्ट का सस्पेंस
IND vs ENG आखिरी टेस्ट का सस्पेंस
Share:

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच की अटकले फ़िलहाल ख़त्म हो गई है. हाल ही में आए वरदा तूफान की वजह से 16 दिसंबर को होने वाला यह मैच किसी प्रकार से प्रभावित नही होगा. मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक ही होगा.

तमिलनाडु क्रिकेट संघ के सचिव कशी विश्वनाथ ने कहा कि आउटफिल्ड पर तूफान का कोई असर नही पड़ा है. लेकिन साइट स्क्रीन को काफी नुकसान पहुंचा है. फ्लडलाइट के बल्ब टूट गए हैं और कई एयरकंडीशनर को भी नुकसान पहुंचा है और अगले दो दिन में इन्हें सही करना होगा.स्टेडियम आने वाले रास्ते में सैकड़ों पेड़ सड़कों पर टूटे हुए पड़े हैं. हमारी चुनौती अगले दो दिन में सभी चीजों को सही करना है. मुझे भरोसा है कि हमें सभी चीजों के सही करने में सफल रहेंगे.

बता दे कि टीम इंडिया पहले ही 3-0 की  बढ़त से आगे चल रही और ऐसे में आई ये खबर इंग्लैंड टीम के लिए अच्छी साबित नही होगी. हलाकि इस मैच के होने या न होने से  इंडिया को कोई फर्क नही पड़ेगा लेकिन इंग्लैंड टीम के पास ये आखिरी मौका होगा जिससे अपनी खोई हुई इज्जत वापस हासिल कर सकती है क्योंकि इंग्लैंड टीम इस सीरीज में इंडिया से एक भी मैच नही जीत सकी.

गांगुली ने खोला विराट का राज

इस इंग्लिश क्रिकेटर ने विराट के बारे में दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -