इस इंग्लिश क्रिकेटर ने विराट के बारे में दिया विवादित बयान
इस इंग्लिश क्रिकेटर ने विराट के बारे में दिया विवादित बयान
Share:

नई दिल्ली : भारत के कप्तान की एक तरफ इतनी वाहवाही हो रही है तो वही दूसरी ओर इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने विराट पर कटाक्ष कस्ते हुए बाकि खिलाड़ियों पर भी अप्रत्क्षक खामिया का जिक्र कर दिया. उन्होंने कहा कि 'मुझे नहीं लगता कि उसमें (विराट में) बदलाव आया है. मुझे सिर्फ इतना लगता है कि उसके अंदर जो तकनीकी खामियां हैं, वो यहां नजर नहीं आ रही हैं. विकेटों ने इसे समीकरण से बाहर कर दिया है. विकेट में इतनी स्पीड नहीं है कि गेंद बल्ले का किनारा ले जैसा कि हमनें इंग्लैंड में कुछ अधिक मूवमेंट के साथ उनके खिलाफ किया था'.

बता दे कि इंग्लैंड में हुई 2014 की सीरीज के समय एंडरसन ने विराट को काफी परेशान किया था. जहां वो ऑफ साइड से बाहर जाती गेंदों पर आउट हुए थे. हलाकि 631 रनों की सीरीज बनाकर भारत ने इंग्लैंड को मुहतोड़ जवाब भी दिया है.

भारत और इंग्लैंड के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए चौथे टेस्ट में कप्तान विराट कोहली को शानदार दोहरे शतक की बदौलत मैन ऑफ़ द मैच चुना गया है. विराट ने इस मैच में 235 रनों की पारी खेली इसके साथ ही उन्होंने इस साल हुए टेस्ट मैचों में अपने 1000 रनों को भी पूरा किया.

IND vs ENG : जीत के हीरो बने विराट

विराट का डबल धमाका और अश्विन की फिरकी से टीम इंडिया ने जीती सीरीज

विराट की बड़ी पारी के बाद रुट ने बताई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -