सेना को बड़ी सफलता, पकड़ा गया लश्कर का जिंदा आतंकी
सेना को बड़ी सफलता, पकड़ा गया लश्कर का जिंदा आतंकी
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता मिली है. सुरक्षाबलों ने सोपोर में लश्कर के आतंकी को गिरफ्तार किया है. बारामूला के सोपोर की फ्रूट मंडी क्रासिंग पर जब सीआरपीएफ, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवान नाका ड्यूटी पर तैनात थे उस दौरान आतंकी को दबोचा गया. गिरफ्तार आतंकी के पास से एक पिस्टल और छह राउंड गोलियां बरामद हुई है. आतंकी से पूछताछ चल रही है. सुरक्षाबलों को उम्‍मीद है कि पकड़े गए आतंकी से कई अहम जानकारियां हाथ लग सकती हैं.

दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में मंगलवार रात सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच थोड़ी देर तक मुठभेड़ हुई. खबरों के मुता‍बिक सेना और पुलिस के एक संयुक्त दल ने जांच के दौरान देर रात जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में एक टैक्सी को रुकने का संकेत दिया. वाहन चालक ने संकेत को अनदेखा कर दिया और कुछ दूर जाकर वाहन को रोक दिया. अधिकारी ने कहा, आतंकवादी वाहन से उतरे और उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिस पर जवाबी गोलीबारी की गई.

अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए और जिस वाहन में वे सवार थे उसे वहीं छोड़ गए. उन्होंने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया और तलाशी के दौरान सुरक्षा बलों ने इसमें से एक हथगोला और कुछ खाली कारतूस बरामद किए.

बांदीपुरा में आतंकियों से मुठभेड़, अंधेरे में भागे आतंकी

असम मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सेना ने इलाके को घेरा

यह लड़की आतंकी के प्यार में पहुंच गई इराक, आना चाहती है घर

NIA ने हुर्रियत के सात नेताओं को गिरफ्तार किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -