बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, कुल 09 आरोपि पुलिस की गिरफ्त में
बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, कुल 09 आरोपि पुलिस की गिरफ्त में
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  (ग्रामीण) जोन आईजी राकेश गुप्ता के निर्देशन पर खरगोन पुलिस टीम द्वारा की गई बड़ी कार्यवाही। पुलिस द्वारा क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने और अपराधियों पर कठोर कार्यवाही करने के निर्देश लगातार वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए जा रहे थे । अपराधियों पर नकेल कसने के क्रम में ऑपरेशन प्रहार व्यापक स्तर पर इंदौर (ग्रामीण) ज़ोन में चलाया जा रहा है। 

इसी ऑपरेशन के क्रम में  इंदौर (ग्रामीण) ज़ोन आईजी श्री राकेश गुप्ता द्वारा अवैध हथियार निर्माण करने वाली गैंग को पकड़ने के लिए, सभी पुलिस अधीक्षकों को सक्रिय रहने के निर्देश दिए थे । उक्त निर्देशों के अनुक्रम में खरगोन पुलिस अधीक्षक श्री धर्मवीर सिंह और उनकी टीम ने सक्रियता दिखाते हुए अवैध हथियार बनाने वाली एक बड़ी गैंग को दबिश देकर पकड़ा है।

इस गैंग के कुल 9 व्यक्तियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है, जिनसे 58 पिस्टल और 12 देसी कट्टे कुल 70 अवैध हथियार और हथियार बनाने की सामग्री व्यापक स्तर पर मिली है। इस ऑपरेशन के सफल संचालन में डाॅग - स्काॅड और तकनीक का भी आवश्यक उपयोग किया गया है । ऑपरेशन में एसडीओपी बड़वाह और एसडीओपी भीकनगांव पुलिस टीमों ने दबिश की कार्रवाई की है ।

रात भर खुला रहेगा भारत का स्वच्छ शहर इंदौर, आदेश जारी

इंदौर में घर-घर सर्वे कर पात्रता के अनुसार मिलेगा मौका, नागरिकों को दिया जायेगा शासकीय योजनाओं का लाभ

एमएचओ के दवा भंडार पर छापामार कार्रवाई शुरू, आप भी जानिए यह मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -