इसी साल शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर और आलिया, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा
इसी साल शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर और आलिया, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड में अपने अंदाज के लिए मशहूर होने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं हैं। ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है लेकिन अब तक कोई पक्की खबर सामने नहीं आई है। कहा जा रहा था कि दोनों की शादी पिछले साल ही होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इसे टालना पड़ा। वहीँ उसके बाद काफी लंबे समय से यह अफवाहें आ रहीं हैं कि रणबीर और आलिया इस साल शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

अब आलिया और रणबीर दोनों के ही फैंस यह जानना चाहते हैं कि दोनों की शादी किस महीने में होगी। अब इससे जुडी एक खबर आई है। जी दरअसल यह कपल इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस लारा दत्ता ने किया है। हाल ही में उन्होंने रणबीर-आलिया की शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मुझे विश्वास है कि वे इस साल शादी कर लेंगे।'

अब लारा दत्ता के इस बयान पर फैंस रणबीर और आलिया की प्रतिक्रिया के इंतज़ार में हैं। वैसे लारा दत्ता इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' के चलते चर्चा में हैं। आपको बया दें कि इस फिल्म में लारा के साथ लीड रोल में अक्षय कुमा, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी जैसे कलाकार नजर आएंगे। बीते दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे फैंस की ओर से खूब प्यार मिला है। सबसे बेहतरीन बात यह रही कि ट्रेलर देखने के बाद ज्यादातर फैंस लारा दत्ता को पहचान ही नहीं पाए थे क्योंकि मेकअप कर उनका पूरा चेहरा बदल दिया गया था।

ओलंपिक में पदक से चुकी गोल्फर अदिति अशोक, अनुराग ठाकुर बोले- स्टैंडिंग ओवेशन की हकदार...

मध्य प्रदेश के लोगों से पीएम मोदी ने की चर्चा, कहा- ये दुखद है कि राज्य में...

'बेल बॉटम' में इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर के कारण इंदिरा गांधी बनी थी लारा दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -