ग्लैमरस रोल क्यों नहीं करना चाहती लारा दत्ता ?

ग्लैमरस रोल क्यों नहीं करना चाहती लारा दत्ता ?

काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर रही लारा दत्ता आजकल अपने आगामी फिल्म सिंग इज़ ब्लिंग के वजह से चर्चाओ में है. काफी समय के बाद फिल्मो में लौटने के बाद भी लारा पर फिल्मो में  मुख्य अभिनेत्री या ग्लैमरस भूमिका निभाने को लेकर कोई दबाव नहीं है, लारा का मानना है की उनके लिए यह मायने नहीं रखता की वह मुख्य भूमिका में है या कोई अन्य भूमिका में साथ ही वह यह भी मानती है की फिल्मो में हमेशा ग्लैमरस भूमिका निभाई जाये यह भी आवश्यक नहीं है.

दरअसल खिलाडी कुमार अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘सिंह इज ब्लिंग' में लारा एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही है लेकिन वह मुख्य भूमिका में नहीं है. इस पर लारा का कहना है कि फिल्मो में मुख्य अभिनेत्री या ग्लैमरस किरदार के लिए उन पर कोई दबाव नहीं है, वर्ष 2012 में लारा माँ बनी और तभी से वह फिल्मो से दूर हो गयी थी. अब वह अक्षय कुमार-एमी जैक्सन के साथ फिल्म स्क्रीन शेयर करती नज़र आने वाली है. लारा ने कहा, ‘हीरो की हीरोईन या प्रेमिका की भूमिका निभाने का दबाव नहीं है. 

वास्तव में मैं एक अभिनेत्री हूं और आप कैसी दिखती हैं, आपके बाल कैसे हैं आपके कपडे कैसे हैं इन बातों को भूलकर वास्तव में मुझे अच्छी भूमिकाओं को निभाने में मजा आता है.' लारा ने कहा, ‘कोई इन सब चीजों से बाहर देख सकता है और अभिनय पर केन्द्रित कर सकता है. वापसी करने का यह एक अच्छा समय था, निर्देशन प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग' 2 अक्तूबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.