केरल में भारी बारिश के बाद भूस्खलन ने बढ़ाई मुसीबत, 5 लोगों की मौत
केरल में भारी बारिश के बाद भूस्खलन ने बढ़ाई मुसीबत, 5 लोगों की मौत
Share:

कोच्ची: केरल के तोडुपुझा में मूसलाधार बारिश की वजह से भूस्खलन होने से एक परिवार के पांच लोगों की जान चली गई है। पुलिस ने जानकारी दी है कि घटना इडुक्की जिले के तोडुपुझा के निकट कांजर गांव में देर रात लगभग ढाई बजे हुई। पुलिस के अनुसार, कांजर निवासी थंकम्मा (80), उनका बेटा सोमन (52), उसकी पत्नी शाजी (50), उनकी बेटी शिमा (30) और देवानंद (पांच) की सुबह भूस्खलन की चपेट में आने के चलते मौत हो गई।

बता दें कि केरल के पहाड़ी इलाकों में बीते दो दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने मंगलवार के लिए कासरगोड को छोड़कर सभी जिलों में येलो अलर्ट का पूर्वानुमान जाहिर किया है। कोट्टायम जिले के नेदुनकुन्नम, करुकाचल गांवों में बाढ़ की वजह से स्थानीय निवासियों को निकालने के लिए दमकल कर्मियों को मौके पर भेजा गया है।

इसी बीच केरल के पत्तनमथिट्टा जिले में मल्लापल्ली तालुक के कुछ क्षेत्रों में मामूली बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। मल्लापल्ली, अनिक्कड़ और थोलियूर गांवों में छोटी नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रहीं हैं। पथनमथिट्टा जिला सूचना अधिकारी के मुताबिक, मल्लापल्ली तालुक के कोट्टंगल गांव में कुछ घरों और दुकानों में पानी घुस गया। वहीं, पानी में बह रही एक कार को स्थानीय लोगों ने एक पेड़ से रस्सी से बांध दिया।

गुजरात दंगों में तीस्ता सीतलवाड़ की साजिश का पर्दाफाश, नेता से पैसे लेकर रची थी झूठी कहानियां

दिल्ली: मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग दंपत्ति को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, मौत

नहीं मिलेगी जमानत.., माफिया मुख़्तार अंसारी के MLA बेटे अब्बास को हाई कोर्ट से झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -