हनुमंथप्पा की हालत बेहद नाजुक, दुआ कर रहा है सारा देश
हनुमंथप्पा की हालत बेहद नाजुक, दुआ कर रहा है सारा देश
Share:

नई दिल्ली : सियाचीन के ग्लेशियर में 6 दिनों तक 35 फीट नीचे दबे रहने के बाद भी लांस नायक हनुमंथप्पा कोपड़ की सांसे चल रही है, खबर है की फिलहाल दिल्ली के अस्पताल में हनुमंथप्पा की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम को अस्पताल की और से जानकारी दी गई है कि लगातार अस्पताल कि सुधारात्मक दवाईयों और प्रयासों के बावजूद भी हनुमंथप्पा की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है.

वो लागातार बेहद गंभीर बने हुए हैं साथ ही उनके दिमाग में ऑक्सीजन भी ठीक ढंग से पहुंच नही पा रही है. हनुमंथप्पा के दोनों ही फेफड़ों में निमोनिया के लक्षण दिखे हैं और उनके लिवर के अलावा किडनी डायफंक्शन की‍ स्थिति बनी हुई है। तथा अगले 24 घंटे लांस नायक हनुमंथप्पा कोपड़ लिए बेहद महत्वपूर्ण. ऐसे में डॉक्टर भी लगातार उनके स्वस्थ पर नजर बनाए हुए है.

सियाचीन के ग्लेशियर में 6 दिनों तक 35 फीट नीचे दबे रहने के बाद भी लांस नायक हनुमंथप्पा कोपड़ की जिंदगी के लिए पूरा हिंदुस्तान उनके पुनः ठीक होने की दुआ कर रहा है। इस बीच, सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह बुधवार सुबह लांस नायक से मिलने सेना के आरआर अस्पताल पहुंचे थे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -