भारत में यह कंपनी उतारेगी अपना पहला स्कूटर, इस वजह से खरीदने के लिए उमड़ेगी भीड़

भारत में यह कंपनी उतारेगी अपना पहला स्कूटर, इस वजह से खरीदने के लिए उमड़ेगी भीड़

हर कंपनी भारत में अपने निवेश को वृहद करना चाहती है साथ ही जिन कंपनियों ने अब तक भारत में कोई निवेश नहीं किया है वह अब इसकी शुरुआत में है. बता दें कि वहीं लम्ब्रेटा भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच करने की तैयारी में है. खबरें मिली है कि इस समय कंपनी भारत में इस स्कूटर को उतरने के लिए प्लान तैयार कर रही है, वहीं इसे कंपनी आने वाले समय में कभी भी भारत में पेश कर सकती है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ऑटो एक्स्पो 2020 में लम्ब्रेटा अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रोटोटाइप भी पेश करने वाली है. इलेक्ट्रिक स्कूटर के अलावा Lambretta भारतीय बाजार के लिए विशेष स्टील बॉडी सुपर लैंब्रेटा भी उतारेगी और यह स्कूटर 400 सीसी सेगमेंट के साथ पेश की जाएगी. 

बता दें कि फिलहाल लम्ब्रेटा ने अभी तक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई भी खास जानकारी किसी से शेयर नहीं की है. लेकिन इसे लेकर कंपनी का कहना है कि भारतीय मार्केट में वो कई लोगों के साथ मिलकर इसे उतारेगी. ख़बरें है कि लम्ब्रेटा इंडिया योजना के लिए वो भारत में लोहिया ऑटो और दिल्ली-बेल्ड बर्ड ग्रुप से हाथ मिला सकती है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि पिछले साल अपनी 70वीं सालगिरह के मौके पर कंपनी ने V-Special स्कूटर रेंज के तीन वेरिएंट V50, V125 और V200 की लॉन्चिंग की थी. इन्हे अगले वर्ष बिकी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. 

हिन्दुस्तान में हर किसी को पसंद आती है रॉयल एनफील्ड की यह धाकड़ बाइक

बजाज ने दिया नए साल पर सबसे बड़ा तोहफा, लॉन्च की Bajaj V15 Power Up

फोर्ड ने की नए साल की तैयारी, ग्राहकों को मिलेगा facelifted 2019 Figo का तोहफा

यह है HONDA की सबसे किफायती बाइक, कीमत, फीचर्स, लुक सबमे है दम...