बजाज ने दिया नए साल पर सबसे बड़ा तोहफा, लॉन्च की Bajaj V15 Power Up
बजाज ने दिया नए साल पर सबसे बड़ा तोहफा, लॉन्च की Bajaj V15 Power Up
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज अपनी दमदार बाइक के जरिए बाजार पर राज करती है. आपको बता दें कि अब बजाज ने भारतीय बाजार में V15 के 2019 एडिशन को उतार दिया है. इसे आप नए साल का तोहफा भी समझ सकते हैं. इस गाड़ी को काफी पसंद किया जाता है. यह बजाज की सभी गाड़ियों से अलग हटकर बाइक है. 

Bajaj V15 Power Up वेरिएंट की कीमत कंपनी ने 65,700 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है. बता दें कि नया पावर अप वेरिएंट ज्यादा आउटपुट देगा और रेगुलर Bajaj V15 को रिप्लेस भी यह कर देगा. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इसमें दूसरे बदलाव महज कॉस्मेटिक तौर पर मिलेंगे. इसे आप कई कलर में खरीद पाएंगे. 

एक खास बात यह है कि ऐतिहासिक INS विक्रांत एयरक्राफ्ट से लिया आइकॉनिक 'V' लोगो अभी भी फ्यूट टैंक पर बरकरार है. लेकि यह जानकर आपको निराशा हे हाथ लगेगी कि ABS का फीचर इसमें नहीं है. बता दें कि भारत सरकार के आदेश के मुताबिक़, 125cc और इससे ज्यादा की गाड़ियों में अप्रैल 2019 तक कम से कम सिंगल चैनल ABS होना जरूरी है. वहीं अधिकतर मामलों में Power Up वेरिएंट पिछले मॉडल Bajaj V15 की से मिलता-जुलता ही है.इसमें आपको 149.5cc एयर-कूल्ड इंजन जो कि 12.8bhp का पावर और 13Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है मिलेगा. इसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. 

यह है HONDA की सबसे किफायती बाइक, कीमत, फीचर्स, लुक सबमे है दम...

लॉन्च हुई 110cc Bajaj प्लेटिना, इतनी है कीमत और यह है नए फ़ीचर्स

गूगल सर्च टॉप बाइक 2018 : युवाओं के क्रेज ने इन चमचमाती बाइक्स को दिलाया ख़ास मुकाम

अपनाएं ये तरीके और चमकाए पुरानी से पुरानी बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -