हिन्दुस्तान में हर किसी को पसंद आती है रॉयल एनफील्ड की यह धाकड़ बाइक
हिन्दुस्तान में हर किसी को पसंद आती है रॉयल एनफील्ड की यह धाकड़ बाइक
Share:

रॉयल एनफील्ड की बाइक्स की भारत में एक अलग ही पहचान है. यूं तो कंपनी की हर गाड़ी को हिंदुस्तान में काफी पसंद किया जाता है, लेकिन कंपनी की royal enfield 350 classic को सबसे अधिक प्यार मिलता है. इस royal enfield की सबसे तगड़ी गाड़ियों में यह गाड़ी शामिल है. सडकों पर यह काफी धाक के साथ चलती है. बता दें कि अब बाजार इ यह गड़ी ABS जैसे दमदार फीचर के साथ भी आ चुकी है. आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से...

इस नई गाड़ी के लुक्स की बात करें तो इसमें डिजिटल गियर इंडिकेटर के साथ, दो ट्रिप मीटर, एवरेज स्पीड डिस्प्ले, साइड स्टैंड इंडिकेटर, क्लॉक, टेंपरेचर गैज के साथ कंपास भी आपको मिलता है. आपको यह बात भी बता दें कि यह एक एडवेंचर टूरिंग बाइक है. 

इस गाड़ी के रियर टेल लैंप में बल्ब है. वहीं बाइक में 21 इंच के फ्रंट टायर और 17 इंच के रियर टायर आपको काफी आकर्षित करेंगे. रॉयल एनफील्ड ABS  में बीएस 4 फयूल इंजेक्शन, सिंगल-सिलिंडर, ऑयल/एयर कुल्ड इंजन लगा हुआ है. जो कि 24.2 बीएचपी की पावर और 32 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बता दें कि यह नई गाड़ी 5-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस है. वहीं ब्रेक और रियर में ABS के साथ 240 एमएम का डिस्क ब्रेक इसमें आपको मिलेगा. 

 

बजाज ने दिया नए साल पर सबसे बड़ा तोहफा, लॉन्च की Bajaj V15 Power Up

फोर्ड ने की नए साल की तैयारी, ग्राहकों को मिलेगा facelifted 2019 Figo का तोहफा

यह है HONDA की सबसे किफायती बाइक, कीमत, फीचर्स, लुक सबमे है दम...

जॉन डीरे का अद्भुत कारनामा, लॉन्च किया छोटा ट्रैक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -