इस प्लांट पर कंपनी ने Lamborghini का प्रोडक्शन शुरू करने की बनाई योजना
इस प्लांट पर कंपनी ने Lamborghini का प्रोडक्शन शुरू करने की बनाई योजना
Share:

दुनिया की अग्रणी स्पोर्ट्स कार निर्माता कंपनी Automobili Lamborghini अपने इटली Lamborghini प्लांट में 4 मई, 2020 से फिर से काम शुरू करने का प्लान बना रही है. इटली के प्रधानमंत्री ने 26 अप्रैल को फरमान सुनाया था कि ऑटोमोबिली लेम्बोर्गिनी अपना काम फिर से शुरू कर सकती हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Hero Glamour 125 से Honda SP 125 कितनी है अलग, जाने तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी अपने कर्मचारियों को फिर से पूरी सेफ्टी के साथ वापस काम पर लाने के लिए जरूरी कदम उठा रही है. जब कंपनी का काम अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया था तो उस दौरान Lamborghini ने अपने कुछ डिपार्टमेंट्स को मेडिकल प्रोटेक्शन मास्क और वाइजर बनाने के काम में लगा दिया था. इनका वितरण Bologna के St. Orsola Hospital के लिए किया गया. इस प्रोडक्शन के लिए कंपनी ने SIARE इंजीनियरिंग ग्रुफ फॉर को-इंजीनियरिंग के साथ साझेदारी की और breathing simulators को तैयार किया.

FCA : इस तरह घर बैठे आसानी से अपना पंसदीदा वाहन करें बुक

इसके अलावा मास्क बनाने के काम Lamborghini cars के लिए इंटीरियर और स्पेशिएलिटी कस्टोमाइजेशन करने वाले कर्मचारियों द्वारा किया जा रहा है, जो कि रोजाना 1 हजार मास्क बनाने का काम कर रहे हैं. इसी के साथ कंपनी मेडिकल शील्ड का भी निर्माण कर रही है, जिसकी प्रतिदिन 200 यूनिट्स के हिसाब से प्रोडक्शन हो रहा है. मेडिकल शील्ड को 3D प्रिंटर के उपयोग से कार्बन फाइबर प्रोडक्शन प्लांट और रिसर्च और डेवलेपमेंट डिपार्टमेंट में बनाया जा रहा है.

महंगी कार को लेकर लॉकडाउन में रॉइड करना पड़ा भारी

हीरो अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द करेगा लॉन्च

इस जानी मानी टू-व्हीलर्स कंपनी की ब्रिकी हुई शून्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -